News

मोटोरोला ने अपना नया स्मार्ट फोन Moto G5 लॉन्च किया

नई दिल्ली: मोटारोला ने मंगलवार को अपना नया स्मार्टफोन Moto G5 भारत में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने भारत में इसकी कीमत 11,999 रुपये रखी है. ये स्मार्टफोन एल्यूमिनियम से बने हुए फुल मेटल डिजाइन में पेश किया गया है. नए स्मार्टफोन के होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, साथ ही इसमें यूजर्स को गूगल असिस्टेंट भी मिलेगा लेकिन एक अपडेट के बाद.

फिचर्स की बात करें तो इसमें LED फ्लैश, PDAF और f/2.0 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और सेल्फी के लिए इसमें वाइड एंगल कवरेज वाला 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. इस स्मार्टफोन में यूजर्स को फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 2800mAh की नॉन रिवूमेवेबल मिलेगी.

Moto G5 को अमेजन से 5 अप्रैल से एक्सक्लूसिव तौर पर खरीदा जा सकता है. Moto G5 के लिए स्पेशल ऑफर्स अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए दिए गए हैं. जिसमें प्राइम मेंबर्स को पे बैलेंस से लेने पर 1 हजार रुपये का कैशबैक दिया जाएगा और रेगुलर ग्राहकों को 1000 रुपये का कैशबैक HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर मिलेगा.

डुअल सिम वाला Moto G5 आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रायड 7.0 नूगट पर काम करेगा. साथ ही इसे ल्यूनार ग्रे और फाइन गोल्ड कलर ऑप्शन में बाजार से खरीदा जा सकता है. इस स्मार्टफोन में 5-i इंच फुल-HD (1080x1920 pixels) डिस्प्ले और 1.4GHz स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर दिया गया है. इसे 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है जिसे कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा

Trending News

Related News