News

फोर्ब्‍स अंडर 30 एशिया लिस्‍ट में आलिया नंबर वन

Created at - April 14, 2017, 3:32 pm
Modified at - April 14, 2017, 3:32 pm


बॉलीवुड में इन दिनों एक्ट्रेस आलिया भट्ट की पॉपुलेरिटी हर किसी के लिए एक मिसाज बन चुकी है...छोटी सी उम्र में आलिया ने वो मुकाम हासिल कर लिया है जिसे पाने में सितारों को सालों लग जाते हैं आज आलिया सबकी हॉट फेवरेट हैं हर निर्माता निर्देशक की पहली पसंद हैं....हर एक्टर उनके साथ काम करना चाहता है...आखिर आलिया हिट की गारंटी जो बन चुकी हैं उनकी पिछली फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया रिलीज हुई थी....जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया...और अब वो रणबीर कपूर के साथ अपनी आने वाली फिल्म ड्रेगन में काम करने वाली हैं।

आलिया की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है फिर ऐड वर्ल्ड में भी आलिया ने धाक जमा रखी है...उनकी बढ़ती सक्सेस को देखकर उनको हर रोज नए खिताब से नवाजा जा रहा है...हाल ही में आलिया के नाम एक और खिताब जुड़ गया है... उन्हें  फोर्ब्स अंडर 30 एशिया लिस्ट में शामिल किया गया है। जिसमें उन्होंने फास्ट पॉजिशन हासिल की है.. जी हां 24 साल की आलिया भट्ट को फोर्ब्स की लिस्ट 30 अडंर 30 एशिया लिस्ट की सेलेब्रिटीज केटेगरी में शामिल किया गया है।

लिस्ट में आलिया के बारे में बताया गया है कि उन्होंने 20 से ज्यादा फिल्मों में एक्टिंग की है, जिनमें से कम से कम 6 फिल्मों ने दुनियाभर में 15 मिलियन डॉलर से ज्यादा का बिजनेस किया है। 2016 में मिले बेस्ट एक्ट्रेस के फिल्मफेयर अवॉर्ड का भी जिक्र किया गया है। आलिया ने 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बतौर लीड एक्ट्रेस करियर शुरू किया और  आते ही उन्होंने ये जता दिया कि वो टेलेंट में अपनी कई साथी कलाकारों से मीलों आगे हैं। आलिया ने डिफरेंट कैरेक्टर्स के जरिए अपनी वर्सेटिलिटी साबित की है।

आलिया  के अलावा इस लिस्ट में जिन सेलेब्रिटीज ने जगह बनाई है, उनमें दूसरा इंपोर्टेंट नाम अफगानिस्तान की सिंगर पैराडाइज सॉरोरी का है। पैराडाइज एक म्यूजिक बैंड चलाती हैं। अफगानिस्तान में कट्टरपंथियों के चलते पैराडाइज को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। उन्हें म्यूजिक और एक्टिविज्म के लिए कई बार जान से मार देने की धमकियां भी मिलीं। महिलाओं की आवाज उठाने के लिए संयुक्त राष्ट्र ने भी पैराडाइज की तारीफ की है।


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News