जबलपुरजशपुर News

जबलपुर: नर्मदा सेवा यात्रा में शामिल हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, शिवराज को बताया भगीरथ

Last Modified - April 18, 2017, 7:58 am

संघ के दलित एजेंडे पर चल रही भाजपा ने सोमवार को जबलपुर में नर्मदा सेवा यात्रा के बहाने अनुसूचित जाति वर्ग का विशाल जमावड़ा एकत्र किया. जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी शामिल हुए. शाह ने सीएम शिवराज सिंह चैहान के साथ इस वर्ग के लोगों के साथ सीधा संवाद किया. मिशन 2018 के तहत तय किए इस कार्यक्रम में भाजपा ने प्रदेश के हर जिले से अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों को आमंत्रित किया था।

जबलपुर के ग्वारीघाट पर हुई इस जन संवाद सभा में प्रदेश से करीब 50 हजार दलितों को आमंत्रित किया गया था। इस कार्यक्रम की जवाबदारी अनुसूचित जाति मोर्चा को सौंपी गई थी. अमित शाह आज शाम करीब साढ़े 5 बजे जबलपुर पहुंचे. जहां वो नर्मदा सेवा यात्रा और जन संवाद सभा में शामिल हुए उनके साथ केन्द्रीय मंत्री पियुष गोयल भी मौजूद रहे. इसके बाद उन्होने नर्मदा की महाआरती कीे. कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री उमा भारती और पीयूष गोयल के साथ ही हरियाणा के राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी खास तौर पर मौजूद रहे।

वहीं साधू संतो के अलावा बॉलीबुड सिंगर सुरेश वाडेकर भी कार्यक्रम में शामिल हुए. नर्मदा सेवा यात्रा के बाद शाह सीएम के साथ प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चैहान और संगठन महामंत्री सुहास भगत से चर्चा करने वाले है। इसमें मंत्रिमंडल विस्तार समेत मोहनखेड़ा में होने वाली प्रदेश कार्यसमिति के एजेंडे पर चर्चा हो सकती है। नर्मदा सेवा यात्रा में करीब एक लाख लोगों के शामिल होने का अनुमान लगाया गया है। कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए रहे।

Trending News

Related News