News

पीएम मोदी की बीजेपी नेताओं को नसीहत, कहा- बड़बोलेपन और फिजूल बयानबाज़ी से बचें नेता

ओडिशा के भुवनेश्वर में BJP की दो दिनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का रविवार को समापन हो गया. आखिरी दिन पीएम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समापन भाषण दिया. उन्होंने भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से संयम से काम करने को कहा. मोदी ने कहा. कि जीत से ज्यादा उत्साहित ना हों. उन्होंने नेताओं को बड़बोलेपन से बचने और फिजूल की बयानबाजी नहीं करने को भी कहा.

मोदी ने अमित शाह की तारीफ करते हुए कहा. कि चुनावी रणनीतिकार क्या होता है. ये अमित शाह ने दिखा दिया. पीएम मोदी ने विपक्ष पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा. कि विपक्ष नए-नए मुद्दे फैक्ट्री में बनाता है. दिल्ली में चुनाव था तो चर्च पर हमले की बात उठाई. बिहार चुनाव में अवॉर्ड वापसी का मुद्दा चला. पता नहीं आज कल अवॉर्ड वापसी वाले कहां है और अब ईवीएम मशीन का मुद्दा है.

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में तीन तलाक मुद्दे पर भी चर्चा हुई. पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी का रुख तीन तलाक मुद्दे पर बिल्कुल साफ है. उन्होंने कहा कि तीन तलाक से मुस्लिम बहनों को दिक्कत हो रही है और केंद्र सरकार इस पर जल्द हल चाहती है. प्रधानमंत्री ने इस बात पर जोर दिया कि मुस्लिम महिलाओं को शोषण का सामना नहीं करना चाहिए.

Trending News

Related News