रायपुर News

छग: भूपेश बघेल और अजीत जोगी के बीच तेज हुई जुबानी जंग

Last Modified - April 21, 2017, 8:22 am

छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के ये दो बयान उसी विवाद से जुड़े हैं..जिसे लेकर भूपेश और अजीत जोगी के बीच नई तकरार शुरू हो गई है....। विवाद की शुरुआत भूपेश के उस कथित बयान से हुई थी...जिसमें उन्होंने अजीत जोगी के अलग पार्टी बना लिए जाने के बाद भी उनकी पत्नी रेणु जोगी के अब तक कांग्रेस में बने रहने पर कटाक्ष किया था। भूपेश के इस बयान से अमूमन चुप रहने वाली रेणु जोगी ने सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ विरोध जताया...तो वहीं अजीत जोगी ने भी तीखा हमला बोलते हुए भूपेश को उनके स्तर का नेता मानने से ही इंकार कर दिया।

जोगी के इस हमले का जवाब देने के लिए अब भूपेश बघेल ने फेसबुक का सहारा लिया और एक लंबी पोस्ट कर डाली। उन्होंने लिखा अजीत जोगी जी, मुझे आज हार्दिक खुशी है कि मैं आपके स्तर का नहीं। मैं लाख चाहूं तो भी आपके स्तर पर जाकर न झूठ बोल सकता हूं, न अपनी पार्टी की पीठ में छुरा भोंक सकता हूं। आप आदिवासी होने का फर्जी प्रमाण पत्र लिए घूम रहे हैं। मेरे पास आपकी तरह बेटे के जन्म के तीन प्रमाण पत्र नहीं हैं। हर प्रमाण पत्र में जन्म की अलग अलग जगह? यह कैसे कर पाते हैं आप जोगी जी? न मेरे बेटे पर हत्या का आरोप है? मैं अपने प्रतिद्वंद्वियों से राजनीति से निपटता हूं। उनकी हत्या कराने का षड़यंत्र मेरे जेहन में न आता है और न यह मेरे चरित्र का हिस्सा है। आप मेरे आदर्श कभी नहीं थे। आप दरअसल किसी के आदर्श नहीं हो सकते। मैं राजनीति छोड़ पुश्तैनी खेती का काम करना पसंद करुंगा, लेकिन आपके स्तर तक नहीं जाउंगा। आपका स्तर आपको मुबारक..!

यही नहीं, प्रदेश कांग्रेस के आधिकारिक वॉट्सअप में भी रेणु जोगी के खिलाफ एक पोस्ट कर पूछा गया कि अजीत जोगी ने राहुल गांधी को पप्पू कहा, तब आपको कांग्रेस की विचारधारा याद नहीं आई? देखना ये है कि भूपेश और जोगी के बीच जुबानी जंग का अगला रंग क्या होगा..?

Trending News

Related News