भोपाल News

महिला को चलती ट्रेन से फेंकने वाले 7 लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

जीआरपी पुलिस ने समता एक्सप्रेस में सीआरपीएफ जवान की पत्नी को चलती ट्रेन में लुटने वाले और ट्रेन से फेंकने वाले अंर्तराज्यीय गिरोह के 7 लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है ... गौरतलब है कि 6 अप्रैल को इटारसी में समता एक्सप्रेस में सफर कर रही सीआरपीएफ जवान की पत्नी भुवनेश्वरी को लुटेरों ने अपना निशाना बनाया था और उसका बैग लेकर वो फरार हो रहे थे ... तभी अचानक जवान की पत्नी की नींद खुल गई और बैग छीनकर भाग रहे लुटेरों से भिड गई... इस दौरान लुटेरों और जवान की पत्नी के बीच जमकर छीनाझपटी हुई ... जिसके बाद आरोपी लुटेरों ने पीडिता को चलती ट्रेन से फेंक दिया और फरार हो गए।

जीआरपी एसपी के मुताबिक गिरोह का सगरना उत्तरप्रदेश निवासी विक्रम नामदेव है.... आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि गिरोह ने मिलकर मध्यप्रदेश , महाराष्ट्र और उतर प्रदेश में एक दर्जन से ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया गया है पुलिस ने आरोपियों के पास महिला के पास से लूटा गया बैग और समान भी जब्त कर लिया है ... पुलिस ने बताया कि आरोपियों को इटारसी से गिरफ्तार किया गया है जो जबलपुर में एक मकान किराए से लेकर पूरा गिरोह का संचालन कर रहे थे।

जीआरपी के मुताबिक जब गिरोह दुबारा इटारसी में वारदात को अंजाम देने के लिए पहुंचे तो पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उन्हे इटारसी से गिरफ्तार कर लिया ... अब पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेगी ... पुलिस को उम्मीद है कि आरोपियों से पूछताछ में और भी लूट की वारदातों का खुलासा हो सकता है ....आपको बता दें कि लुटेरों का शिकार हुई महिला छत्तीसगढ़ से अपने पति के पास दिल्ली जाने के लिए ट्रेन में सवार हुई थी...वहीं वारदात के बाद महिला की जान बचाने के लिए डॉक्टरों को पीडि़ता का एक पैर भी काटना पड़ा है।

Trending News

Related News