News

हरप्रीत सिंह IPL टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू में शामिल

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के दल्लीराजहरा के रहने वाले हरप्रीत सिंह को IPL की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू में शामिल कर लिया गया हैं. जिससे उनका परिवार बेहद खुश है. बाएं हाथ के बल्लेबाज हरप्रीत पहले भारतीय अंडर-19 टीम का प्रतिनिधित्व भी कर चुके हैं। उन्होंने हालिया घरेलू सत्र में मध्यप्रदेश की तरफ से अच्छी पारियां खेली थीं. वे इससे पहले दो बार IPL में खेल चुके हैं।

दरअसल क्रिकेटरों की नीलामी के ठीक पहले एक जैसे नाम वाले खिलाड़ी को लेकर हुई गफलत के चलते उन्हें कोई खरीदार नहीं मिला था। गफलत कुछ इस तरह हुई कि नीलामी शुरू होने से खत्म होने तक कई इलेक्ट्रॉनिक और वेब मीडिया ने हरप्रीत के नाम से गलत खबरें दिखाईं, जिसमें उन्हें मुंबई में गिरफ्तार होना बताया गया। खबर दिखाई गई थी कि मुंबई में हरमीत सिंह नाम के क्रिकेटर ने रेलवे ट्रैक पर कार दौड़ा दी, जिससे उसे गिरफ्तार भी किया गया।

कई चैनलों ने हरप्रीत का नाम और उनका फोटो दिखाते हुए खबरें दिखाना शुरू कर दिया था. ये सिलसिला नीलामी प्रक्रिया पूरी होने तक चला। नतीजतन सभी टीमों ने हरप्रीत से दूरी बना ली थी और एक बेहतरीन बल्लेबाज की मेहनत बेकार चली गई थी। हालांकि अब इन्साफ हो गया।

Trending News

Related News