News

मूवी रिव्यू : फिल्मी फ्राइडे में सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म "नूर"

Last Modified - April 21, 2017, 5:00 pm


बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिल्म नूर लेकर आई हैं इस फिल्म में सोनाक्षी एक जर्नालिस्ट नूर का रोल प्ले कर रही हैं...आपको बतादेंकि ये फिल्म पाकिस्तानी राइटर के नॉवेल कराची यू आर कीलिंग मी पर बेस्ड है।

ये कहानी मुंबई की रहने वाली 28 साल की जर्नलिस्ट नूर रॉय चैधरी की है, जो अपने पिता के साथ रहती है. नूर की मां की बचपन में ही डेथ हो चुकी है. नूर की जिंदगी में उसके दो दोस्त जारा पटेल और साद सहगल काफी अहमियत रखते हैं. नूर हमेशा रीयल मुद्दे पर आधारित स्टोरीज करना चाहती है लेकिन उसका बॉस शेखर दास यानि  मनीष चैधरी  हमेशा ही उसे एंटरटेनमेंट की स्टोरी करने को कहता है।

इसी बीच नूर को एक ऐसे गैंग की कहानी का पता चलता है जो बहुत बड़ा रैकेट चलाता है और जिसमें शहर के बड़े-बड़े लोग भी इन्वॉल्व हैं.नूर ये स्टोरी करती भी है लेकिन उसकी स्टोरी चोरी हो जाती है अब आगे क्या होगा है यही इस कहानी का प्लॉट है...जिसे जानने के लिए आपको सिनेमा हॉल जाना पड़ेगा... फिल्म में...सोनाक्षी बेहद ही खूबसूरत दिख रही है। किस तरह एक जर्नालिस्ट की लाइफ परेशानियों भरी होती है ये चीजें दिखाने में सोनाक्षी सिन्हा काफी हद तक कामयाब हुई है बात करें फिल्म के म्यूजिक की तो टाइटल सॉन्ग के अलावा कोई ऐसा गाना नहीं है जो दर्शकों की जुबान पर चढ़ा हो।

फिल्म की कमजोर कड़ी इसकी कहानी है जो काफी बोरिंग है और बहुत ही धीरे धीरे चलती है करीब 15 करोड़ के बजट में बनी है...ये फिल्म सोनाक्षी के फैन्स के लिए है।

Trending News

Related News