News

भाजपा शासित मुख्यमंत्रियों को प्रधानमंत्री मोदी ने दी तेजी से काम करने की नसीहत

Last Modified - April 25, 2017, 7:46 am

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा शासित राज्यों को तेजी के काम करने की नसीहत दी है. ताकि जनता के बीच विश्वास को मजबूत बनाया जा सके. भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उप मुख्यमंत्रियों की बैठक में पीएम मोदी ने गरीब कल्याण योजनाओं के क्रियान्वयन पर खासा जोर दिया.

बैठक में भाजपा शासित राज्यों के कामकाज की समीक्षा भी की गई. सभी मुख्यमंमत्रियों ने अपनी सरकार के कामकाज और विशेषकार अपने राज्यों में गरीब कल्याण योजनाओं का ब्यौरा भी पेश किया. दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में रविवार को शाम 7 बजे शुरू हुई ये बैठक करीब 4 घंटे तक चली. बैठक को पीएम मोदी के अलावा भाजपा अध्यक्ष अमिश शाह ने भी संबोधित किया.

सूत्रों के अनुसार मोदी और शाह ने आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर कहा. कि सभी भाजपा सरकारें चुनाव से पहले ही अपनी उपलब्धियों और खासकर जनता से जुड़े कामों का ब्यौरा जनता को दें. बैठक में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह ने भी अपने अपने प्रदेश में लागू की गई गरीब कल्याण योजनाओं का प्रस्तुति दी.

बैठक में छत्तीसगढ़ की हमर छत्तीसगढ़ योजना और लोक सुराज अभियान की तारीफ भी हुई. बैठक में केंद्र की योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक ले जाने सहित अधिक से अधिक प्रचार-प्रसार करने पर भी चर्चा की गई. साथ ही भाजपा संगठन से जुड़े कई अहम मुद्दों पर भी चर्चा हुई.

Trending News

Related News