जबलपुरजशपुर News

सर्जिकल स्ट्राइक से कर के लिया जाएगा सुकमा के शहीद जवनों का बदला - प्रभात झा

Last Modified - April 26, 2017, 9:43 pm



सर्जिकल स्ट्राइक जैसी बड़ी कार्यवाई कर लिया जाएगा सुकमा हमले का बदला, जिसके लिए केंद्र सरकार लेगी फैसला। ये कहना है बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा का। मंडला पहुंची नर्मदा सेवा यात्रा में शामिल होने के लिए जबलपुर पहुंचे प्रभात झा ने मीडिया से चर्चा करते हुए सुकमा हमले पर कहा कि सुकमा मे हुए नक्सली हमले के जवाब में सरकार कोई ने कोई बड़ा फैसला ले सकती है। जिस तरह पकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक की गई थी। उसी तरह सरकार हमले का बदला लेने लेगी कोई न कोई बड़ा फैसला।

वही प्रभात झा ने तीन तलाक और राम मंदिर पर भाजपा के स्टेण्ड पर साफ कहा कि तीन तलाक अमानवीय कृत्य की श्रेणी मे आता है जिसे करने का किसी को अधिकार नही। वही राम मंदिर का निर्माण होगा। लेकिन मंदिर का निर्माण लहुलुहान से नही हो सकता। राम मर्यादा का नाम है और मर्यादा मे रहकर ही भव्य मंदिर का निर्माण किया जाएगा। अगर फिर भी कोई रास्ता नही निकलेगा तो जिस तरह सामेनाथ मंदिर का जीर्णोद्धार हुआ है उसी तरह सरकार कोई न कोई रास्ता निकालेगी।

इसके साथ ही प्रभात झा ने कहा कि दिल्ली एमसीडी चुनाव मे भाजपा को 200 से अधिक सीटे मिलने का दावा किया। उनका कहना था कि आप एक्सीडेंटल पार्टी है जिस बात को जनता समझ चुकी है। साथ ही मालेगांव ब्लास्ट मामले में साध्वी प्रज्ञा को मिली जमानत पर कहा कि न्याय देरी से मिला है। साध्वी का जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई अब कौन करेगा। इसके अलावा प्रभात झा ने कहा कि नर्मदा सेवा यात्रा का प्रदेश में होने वाले 2018 के चुनाव से कोई संबंध नहीं है। ऐसे में यात्रा पर सवाल उठा बेवुनियाद है

Trending News

Related News