भोपाल News

CM शिवराज के निर्देश पर सारे मंत्री अपने टिफिन लेकर मंत्रालय पहुंचे...

मध्यप्रदेश की सरकार मंगलवार को टिफिन डिप्लोमेसी के मोड पर रही । सीएम शिवराज के निर्देश के बाद सारे मंत्री अपने टिफिन लेकर मंत्रालय पहुंचे और कैबिनेट बैठक के बाद मंत्रियों के साथ सीएम ने कैबिनेट कक्ष में ही बैठकर टिफिन किया. इसके बाद सीएम शिवराज ने ट्विटर पर इसकी फोटो साझा की और इसे अभूतपूर्व अनुभव बताया ।

मंत्रियों के बीच मनमुटाव और सरकार और संगठन से मंत्रियों की बढ़ती दूरी के बीच सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रियों को एकजुट करने के लिए नया फॉर्मुला निकाला. शिवराज ने सभी मंत्रियों को कैबिनेट की बैठक में घर से टिफिन लाने को कहा और बैठक के बाद कैबिनेट कक्ष में ही मिलबांट कर खाया. सीएम शिवराज ने ट्विटर पर टिफिन कैबिनेट की फोटो साझा करते हुए इसे अभूतपूर्व अनुभव बताया. सीएम ने लिखा कि कैबिनेट ने एक नई आनंददायी परंपरा की शुरुआत की है इस प्रयास को परंपरा बनाए और आगे बढ़ाएं।

दिन भर बैठकों का दौर और बीच बीच में सीएम के सख्त तेवर. ऐसे में मंत्रियों के लिए टिफिन कैबिनेट राहत की खबर थी. हर मंत्री ने सीएम के इस आइडिया की जमकर तारीफ की। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नवाचार करते रहते है. टिफिन कैबिनेट के पीछे सीएम शिवराज सिंह का मकसद मंत्रियों में भाईचारा और टीम भावना बढ़ाना है। अब देखना होगा कि भविष्य में इसके परिणाम कैसे नजर आते हैं।

Trending News

Related News