News

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू को किंग्स इलेवन पंजाब ने 19 रन से हराया...

Last Modified - May 6, 2017, 3:33 pm

आईपीएल-10 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू की टीम किंग्‍स इलेवन पंजाब से 19 रन से हार गई. आरसीबी ने पंजाब को 20 ओवर्स में 7 विकेट पर 138 रन के स्‍कोर तक सीमित कर दिया था तो टीम की जीत की उम्‍मीद थी. लेकिन बल्‍लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन ने इस मौके को बेकार कर दिया.

पहले ओवर से ही बेंगलुरू टीम विकेट गंवाती रही. क्रिस गेल, विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे दिग्‍गज पांच ओवर के पहले ही पेवेलियन लौट गए. मनदीप सिंह (46रन, 40 गेंद, पांच चौके, दो छक्‍के) और पवन नेगी (21 रन, 23 गेंद, दो चौके) ने ही कुछ संघर्ष किया. पूरी टीम 19 ओवर में 119 रन बनाकर आउट हो गई.

बेंगलुरू की पारी को ढहाने में स्विंग गेंदबाज संदीप शर्मा ने अहम भूमिका निभाई. उन्‍होंने गेल,कोहली और डिविलियर्स को पेवेलियन लौटाया और मैन ऑफ द मैच रहे. अक्षर पटेल भी तीन विकेट लेने में कामयाब रहे. इस जीत के साथ किंग्‍स इलेवन ने प्‍लेऑफ की उम्‍मीद को बरकरार रखा है. टीम के 10 मैच में पांच जीत के साथ 10 अंक हैं जबकि बेंगलुरू 12 मैच में महज दो जीत हासिल कर पाई है. सनराइजर्स के साथ इस टीम का मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. आरसीबी के पांच अंक हैं और यह अंक तालिका में सबसे नीचे है.

Trending News

Related News