News

शराबी दुल्हे से दुल्हन ने शादी करने से किया मना


सूरजपुर के सूरता गांव की चंद्रिका ने गांव के साथ-साथ प्रदेश औऱ देश की बेटियों के लिए एक मिसाल पेश की है और साथ ही समाज को एक संदेश भी दिया है.सरपंच की बात सुनकर आप समझ गए होंगे. कि मामला क्या है लेकिन फिर भी हम एक बार फिर आपको पूरे वाक्ये से रूबरू कराते है. दरअसल सूरजपुर जिले के सुरता गांव की चंद्रिका की शादी बॉबी से तय हुई थी. शादी की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी थी. औऱ दुल्हन पक्ष बारात का इंतजार कर रहा था.

इस दौरान दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा तो जरूर. लेकिन उसके कदम लड़खड़ा रहे थे. बारातियों के साथ ही दूल्हे ने इतनी शराब पी रखी थी कि. वह शादी के मंडप में ठीक से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था. जिसे देखकर दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया.

सुरता गांव की चंद्रिका ने शराब के नशे में धुत दूल्हे को मंडप से ही वापस भेज दिया. दुल्हन के शादी से इनकार करने पर वहां मौजूद दूसरे लोग भी सन्न रह गए. जिसके बाद शराबी दूल्हे को बिना दुल्हन के ही बारात वापस लेकर लौटना पड़ा

शादी वाले घर से बिना शादी के बारात वापस लौटने से. हालांकि घर वालों में थोड़ी निराशा जरूर है. लेकिन उन्हें खुशी है कि उनकी बेटी का भविष्य एक शराबी के हाथों में जाने से बच गया. इसके साथ ही गांव वाले भी चंद्रिका के इस फैसले की तारीफ करते नहीं थक रहे है.

Trending News

Related News