ग्वालियर News

नशे में धुत दूल्हे ने जमकर फायरिंग की ..सहनशीलता खत्म हुई तो दुल्हन ने लौटाई बारात

Last Modified - May 9, 2017, 1:03 pm

ग्वालियर में शराब के नशे में चूर दूल्हे ने अपनी ही शादी के रंग में भंग डाल दिया. दूल्हा बने बीएसएफ जवान ने दोस्तों के साथ मिलकर शादी में जमकर हर्ष फायर किए. जब ससुराल पक्ष के मना किया तो उनके साथ ही मारपीट शुरू कर दी. यही नहीं नहीं नशे में धुत जवान ने मंडप पर बैठने की मांग कर दी.लड़की पक्ष की सहनशक्ती ने जब जवाब दे दिया तो क्या हुआ.

स्क्रीन पर दुल्हे के लिबास में दिख रहा युवक फौज में नौकरी करता है. दीपक घोड़ी पर सावार होकर आया था अपनी दुल्हनियां को लेने के लिए. लेकिन दूल्हे राजा पर शराब का इतना सुरूर सवार था कि वो बहक गयाऔर उसके बाद उसने वो किया जिसकी किसी को उम्मीद भी नहीं थी. दरअसल बीएसएफ के जवान दीपक शाक्य की शादी ग्वालियर की दीप्ति के साथ तय हुई थी. लेकिन दीपक की हरकतों की वजह से शादी टूट गई

22 जनवरी की रात दीपक बैंड बाजों के साथ दीप्ति के घर पहुंचा दीपक और उसके दोस्तों ने छककर शराब पी रखी थी. और दीप्ति  के दरवाजे पर पहुंचते ही. हर्ष फायर शुरू कर दिया. दीप्ति के परिवार वालों ने उन्हें रोकने की कोशिश की. जिसके बाद बरातियों ने दीप्ति  के परिजनों से मारपीट शुरू कर दी. जैसे-तैसे बड़े बुजुर्गों ने मामले को संभाला तो.

आरोपी दूल्हा इस बात की जिद्द पर अड़ गया कि जबतक उसे 2 लाख रूपए नही मिलेगें वह मंडप नही बैठेगा. दीपक की इन हरकतों से परेशान दीप्ति ने शादी से इनकार कर दिया. पीड़त पक्ष ने मामले की शिकायत इंदरगंज थाने में कराई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है ।

शहनाइयों की गूंज के साथ जिस आंगन में दो जिंदगी साथ-साथ शुरू होने वाले थे. वहां अब इस घटना के बाद सन्नाटा है, मगर इस खामोशी में भी एक सुकून है कि. दीप्ति ने जुर्म से भीगी जिंदगी को अपना हमसफर नहीं बनाया।

Trending News

Related News