News

आम आदमी पार्टी पर फंड में गड़बड़ी का आरोप, बेहोश हुए कपिल मिश्रा

Last Modified - May 14, 2017, 2:37 pm

 

आम आदमी पार्टी से निलंबित विधायक और दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा अरविंद केजरीवाल के खिलाफ हजारों पन्नों के साथ आज मीडिया के सामने आए...  अनशन के पांचवें दिन कपिल मिश्रा ने कहा कि इन जानकारियों का अंदाजा कुछ लोगों को होगा.. देश के साथ धोखा हुआ है. उन्होंने कहा कि इस अनशन को जबरजस्ती न तुड़वाया जाए. उन्होंने यह मांग गृहमंत्री, एलजी और दिल्ली पुलिस से की उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने देश की जनता को चंदे को लेकर धोखा दिया. नकली कंपनियों का नेटवर्क तैयार किया गया. कालेधन को सफेद किया गया. इसमें अरविंद केजरीवाल के निजी लोग शामिल हैं। आज इस बात को लेकर सीबीआई में एफआईआर दर्ज कराई जाएगी. उन्होंने कहा कि मोहल्ला क्लीनिक के नाम पर धोखा दिया गया. नील नाम के एक शख्स का परिचय कराने के बाद उन्होंने कहाकि इन्होंने यह कागज एकत्र किए हैं।

 

अरविंद केजरीवाल का एक वीडियो दिखाया गया.  इसमें अरविंद केजरीवाल कह रहे हैं कि हमने किसी से गलत पैसा नहीं लिया. नहीं तो सरकार बनने के बाद ऐहसान चुकाना पड़ता है. वे कह  रहे हैं कि पार्टी चलाने के लिए पैसा चाहिए. सरकार बनने के बाद उन्होंने कहा कि पार्टी के लिए पैसा चाहिए।

 

उन्होंने कहा कि 2013-14 को पार्टी के अकाउंट में जो पैसा था उसका हिसाब किताब चुनाव आयोग से छिपाया गया. जो अकाउंट में पैसा था उसकी डिटेल भी पार्टी की वेबसाइट पर नहीं दिया गया. उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं को भी सच नहीं बताया गया. 

Trending News

Related News