News

IPL-10: वीरू का गुस्सा मैक्सवेल पर फूटा

Last Modified - May 15, 2017, 12:49 pm

 

आइपीएल 10 के आखिरी लीग मैच में राइजिंग पुणे सुपरजायंट के हाथों किंग्स XI पंजाब को मिली करारी हार के बाद टीम के कोच वीरेंद्र सहवाग का गुस्सा कप्तान ग्लैन मैक्सवेल पर फूट पड़ा। इस अहम मैच में सहवाग ने पंजाब के कप्तान मैक्सवेल के साथ-साथ दो और विदेशी खिलाड़ियों पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया। वीरू ने शॉन मार्श और इयॉन मॉर्गन को भी इस बड़ी हार के लिए जिम्मेदार ठहराया।

73 पर सिमटी पंजाब की टीम पंजाब की टीम को आखिरी लीग मैच में पुणे के हाथों 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में किंग्स की टीम का प्रदर्शन औसत से भी खराब रहा। इस महत्वपूर्ण मैच में किंग्स की पूरी टीम मात्र 73 रन पर ऑलआउट हो गई। इसलिए अहम था ये मुकाबला पुणे और पंजाब दोनों ही टीमों के लिए ये मैच बेहद अहम था। 

इस मुकाबले से पहले प्लेऑफ की स्थिति यह थी कि जो भी टीम इस मैच की जीतेगी वह प्लेऑफ में क्वालीफाइ करने वाली चौथी टीम बन जाएगी। पुणे की टीम ने इस मौके अपने हाथ से नहीं जाने दिया और इस मैच को जीतकर उसने प्लेऑफ में क्वालीफाइ कर खुद को दूसरे स्थान पर काबिज़ कर लिया। किंग्स की इस बड़ी हार के बाद पंजाब के कोच वीरेंद्र सहवाग ने हार का ठीकरा अपनी टीम के विदेशी खिलाड़ियों पर फोड़ा।

सहवाग यहीं नहीं रुके, उन्होंने मैक्सवेल के साथ-साथ शॉन मार्श और इयॉन मॉर्गन को भी इस हार का जिम्मेदार ठहराया। सहवाग ने कहा कि, ग्लेन मैक्सवेल, शॉन मार्श और इयॉन मॉर्गन ये तीनों ही इस टीम के सीनियर खिलाड़ी थे और उनको जिम्मेदारी लेकर 12 से 14 ओवर तक विकेट पर टिके रहने की कोशिश करनी चाहिए थी, लेकिन वो ऐसा करने में असफल रहे।

Trending News

Related News