रायपुर News

बेनतीजा रही भूपेश बघेल और रमन सिंह की मुलाकात..

Last Modified - May 17, 2017, 9:23 am

कुरूदडीह के किसानों की जमीन पर कब्जे के मामले में फंसे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल और मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के बीच की बहुप्रतीक्षित मुलाकात बेनतीजा रही। किसानों के साथ कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल को लेकर मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद भूपेश बघेल ने कहा कि मैं इस मुलाकात से संतुष्ट नहीं हूं। वहीं भूपेश से पहले अचानक CM हाउस में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के नेताओं की रमन से मुलाकात को लेकर भी सियासी गलियारे में हलचल रही.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल से मुलाकात के पहले जब ये चुटकी ली, तो सबकी निगाहें दोनों नेताओं की मुलाकात पर टिकी थी। लेकिन किसान और कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात को निराशाजनक बताया। इससे पहले एक बड़े घटनाक्रम में रमन और भूपेश की मुलाकात से पहले ही दोपहर करीब एक बजे जोगी खेमे के नेता आर.के. राय और विधान मिश्रा कुरूदडीह के किसानों को लेकर CM हाउस पहुंच गए। जिस पर भूपेश ने सवाल उठाए। 

दरअसल, भिलाई के कुरूदडीह के किसानों की जमीन के मामले में FIR का सामना कर रहे भूपेश बघेल के बंगले का घेराव करने कुछ किसान पहुंचे थे, तो भूपेश ने उन्हें भीतर बुलाया, चाय पिलाई और फिर CM से मुलाकात का वक्त मांगा था। भूपेश बघेल ने कहा कि CM से उनकी कभी सैटिंग नहीं हो सकती। इतना तो तय है इस मुलाकात के अभी कई मायने और निकलने अभी बाकी हैं और सियासी ड्रामा भी पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है। 

Trending News

Related News