News

टायलेट एक प्रेम कथा के प्रमोशन के लिए अक्षय अपना रहे नायाब तरीके

Last Modified - May 17, 2017, 6:23 pm

 

अक्षय कुमार इस साल अपनी फिल्म जॉली एल एल बी-2 के जरिए अपना खाता खोल चुके हैं फैन्स ने इनकी फिल्म को खूब पसंद किया था...वहीं अब अक्षय अपनी अगली फिल्म टायलेट एक प्रेम कथा की शूटिंग खत्म कर चुके हैं और अब इस फिल्म का प्रमोशन शुरु कर दिया है...जिसमें इनके साथ भूमि पेडनेकर नजर आने वाली हैं....फिल्म अगस्त में रिलीज होगी...और खिलाड़ी ने अपना खेल खेलना शुरू कर दिया है...हाल ही में नेशनल अवॉर्ड मिलने के बाद अक्षय कुमार ने अपना एक फोटो शेयर किया था....जिसमें वो पीएम मोदी के साथ नजर आए थे....और उन्हें अपनी फिल्म के टाइटल के बारे में बताया था...जिसे सुनकर पीएम मोदी भी हंस पड़े थे....जिसके जरिए अक्षय ने ये बताया था कि उनकी ये फिल्म पीएम मोदी की स्वच्छ भारत अभियान पर बेस्ड है...ये था अक्की का पहला दाव...और यहीं से अक्की का प्रमोशन फंडा शुरू हो गया था.

अब उन्होंने दूसरा प्रमोशन दाव खेला है रेल मिनिस्टर सुरेश प्रभु के साथ मुलाकात करके...जी हां हाल ही में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर ने रेल मंत्री सुरेश प्रभु से मुलाकात की...और उन्हें अपनी फिल्म के बारे में बताया...जिसकी कुछ तस्वीरें अक्षय कुमार और भूमि ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं... इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं अक्की अपनी फिल्म के बारे में बता रहे हैं साथ ही उन्होंने ट्रेनों में बनी टायलेट पर भी चर्चा की.

वहीं  रेल मंत्री ने इस मुलाकात के बाद आने वाली फिल्म टायलेट एक प्रेम कथा के जरिए स्वच्छ भारत अभियान के बारे में जागरुकता फैलाने को लेकर उनकी सराहना की... और ट्विटर पर दिए मैसेज में लिखा कि अक्षय कुमार जैसे शानदार अभिनेता और अच्छे इंसान से मिलकर खुशी हुई...सिनेमा के जरिए स्वच्छ भारत अभियान के बारे में जागरुकता फैलाने के उनके प्रयास की सराहना करता हूं...जवाब में अक्षय कुमार ने भी तस्वीरों के साथ थैंक्यू मैसेज दिया है।

 

Trending News

Related News