• Tata Sky Image

    1152

  • Airtel Image

    342

  • Videocon  Image

    895

  • Videocon  Image

    719

News

बाहुबली फेम प्रभास की होेगी बाॅलीवुड में एंट्री, जनिए किस फिल्म में काम करेंगेे प्रभास

 

बॉक्स ऑफिस पर बाहुबली-2 का क्रेज बरकरार है...फिल्म ने अब तक करीब 1450 करोड़ रुपए का शानदार कारोबार कर लिया है...जी हां ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला द्वारा शेयर किए गए आंकड़ों के मुताबिक, ‘बाहुबली-2’ ने अपने 19वें दिन में 1450 करोड़ की कमाई पूरी कर ली है। जो वाकई हैरान करने वाला है...अब फिल्म की आपार सफलता के बाद कायस लगाए जा रहे हैं कि डायरेक्टर राजामौली पार्ट-3 पर काम करेंगे...वैसे सोर्सेस की मानें तो राजामौली और प्रोडयूसर करण जौहर लगातार मुलाकात कर रहे हैं हो सकता है वो बाहुबली-3 के बारे में प्लानिंग कर रहे हैं...वहीं खबरें ये भी तेज हैं कि बाहुबली फेम एक्टर प्रभास पर बॉलीवुड फिल्ममेकर्स कुर्बान हो चुके हैं अब उसी पर पैसा लगाने के लिए तैयार हैं।

खबरों की मानें तो प्रभास को करण जौहर अपनी फिल्म के जरिए लॉन्च करने वाले हैं...जिसके लिए वो एक दमदार कहानी पर काम कर रहे हैं...वैसे कहने वाले तो ये भी कह रहे हैं कि ग्लोबल स्टार पर दाव लगाने के लिए इंडस्ट्री के बड़े बड़े निर्माता निर्देशक लाईन लगाकर खड़े हैं...जिससे एक तरफ बॉलीवुड के दूसरे बिग स्टार्स के दिलों में डर बैठ गया।

तो वहीं इन खबरों से दूर प्रभास फिलहाल अमेरिका में गुमनाम जगह पर छुट्टी बिता रहे हैं...लेकिन लगता हैं ये संभवना थोड़ी मुश्किल हैं क्योंकि प्रभास को इतने जल्दी बॉलीवुड में एंट्री नहीं लेनी है। खबरों की माने तो प्रभास ने एक करीबी को खुद ही बताया था कि वो बॉलीवुड के लिए अभी रेडी नहीं है।

जब वो छुट्टी से लौटकर आएंगे तो सिर्फ अपनी अपकमिंग एक्शन बेस्ड फिल्म साहो पर फोकस करने वाले हैं...वैसे इससे पहले देवसेना यानि अनुष्का शेट्टी के भी बॉलीवुड में लॉन्चिंग की खबरे आ चुकी हैं सुना है उन्हें भी कई बॉलीवुड फिल्ममेकर्स अपनी फिल्मों में लेने के लिए तैयार हैं...लेकिन उनकी तरफ से भी हां का इंतजार है...वैसे अगर प्रभास बॉलीवुड में एंट्री करेंगे तो उन्हें एक दमदार रोल की जरूरत होगी क्योंकि यहां उनका कॉम्पिटिशन  कई बिग स्टार्स से होने वाला है...जो अपनी फिल्मों के जरिए उन्हें कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार रहेंगे... हो सकता है इसलिए प्रभास बॉलीवुड डेब्यू से दूरियां बना रहे है।

 

Trending News

Related News