News

कांस फिल्म फेस्टिवल में ऐशवर्या, प्रियंका बढ़ाएंगी रेड कार्पेट की सुंदरता

 

दीपिका पादुकोण अपने फैन्स को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती अब देखिए ना हाल ही में उन्होंने 70वे कान फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की...जहां उनके स्टाइल और फैशन का जलवा देखते ही बना.... स्टाइलिश जामुनी कलर की ड्रेस में दीपिका की खूबसूरती देखते ही बन रही थी...ग्लैमरस स्टाइलिश दीपिका का अंदाज देखते ही बन रहा,...  दीपिका के साथ हॉलीवुड एक्ट्रेस जूलियन मूर और ईवा लॉन्गोरिया भी मौजूद रही।

वैसे इसी के साथ दीपिका का एक राज भी उजागर हो चुका है..अभी कुछ दिनों पहले ही मीडिया में ऐसी खबर छपी थीं की दीपिका ने अपनी गर्दन पर बना आर के का टैटू रिमूव करवा दिया है...जिसके लिए दीपिका इटली गई थीं...लेकिन हम आपको बता दैं कि ऐसा कुछ भी नहीं रणबीर कपूर के प्यार की स्याही अब तक दीपिका की गर्दन पर मौजूद है, याकिन ना हो तो ये तस्वीर देख लिजिए...ये तस्वीर 17 मई की है जिसमें दीपिका फ्रांस में एक इंटरव्यू दे रही हैं।

उनकी बैकलेस ड्रेस में आरके का टैटू साफ नजर आ रहा है.. अब हम आपको बतादेंकि जिस ऐड में दीपिका के टैटू रिमूव की बात सामने आ रही थी वो सब कुछ फोटोशॉप का कमाल था...जी हां फोटोशॉप की मदद से दीपिका के टैटू को रिमूव करवाया गया था...वहीं कान्स में अपने टैटू को फ्लॉन्ट करने के साथ ही दीपिका ने बता दिया की रणबीर के नाम का टैटू अब भी उनकी गर्दन पर मौजूद है..जो हमेशा उनके साथ रहता है मौका देखकर वैसे हम आपको बतादेंकि कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण ने जहां अपनी ग्लैमरस अदाओं का जलवा बिखेरा तो वहीं बॉलीवुड से गायब हो चुकी मल्लिका शेरावत भी कान्स के रेड कार्पेट पर नजर आईं...जिनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

वहीं सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा समेत और भी बॉलीवुड स्टार्स कान फिल्म फेस्टिवल की शोभा बढ़ाने के लिए वहां जाने वाले हैं लेकिन हर किसी को इंतजार हैं बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐशवर्या राय बच्चन का जो इस साल कान में अपने 15 साल पुरे करेंगी..वो कान्स के लिए रवाना हो चुकी हैं...जिसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं इस बार भी ऐश को अपनी लाडली बिटिया आराध्या के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया...तो दीपिका के बाद इंतजार कीजिए ऐश के हुस्न का जलवा देखने के लिए जो आपका दिल चुरा लेगा।

Trending News

Related News