• Tata Sky Image

    1152

  • Airtel Image

    342

  • Videocon  Image

    895

  • Videocon  Image

    719

News

फिर सुर्खियों में बाॅलीवुड की क्वीन कंगना रनौत, आगामी फिल्म "सिमरन" के राइटर से विवाद

 

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं...अब देखिए ना हाल ही में उनकी फिल्म सिमरन का टीजर रिलीज किया गया है...जिसमें उनके बबली अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है...लेकिन इसी फिल्म को लेकर कंगना विवादों में आ गई हैं और उनका विवाद हुआ है फिल्म के राइटर अपूर्व असरानी से..

दरअसल अपूर्व ने कंगना के खिलाफ फेसबुक पर एक लेटर लिखकर अपना गुस्सा जाहिर किया है...मामला शुरु होता है हंसल मेहता की आने वाली फिल्म सिमरन से...जिसकी कहानी लिखी है अपूर्व असरानी ने बता दें, हंसल मेहता और अपूर्व असरानी कई सालों से साथ काम करते आ रहे हैं। सबकुछ सही चल रहा था.. कि बीच में ही फिल्म की कहानी के लिए कंगना रनौत को भी क्रेडिट दिया जाने लगा....जो कि फिल्म की एक्ट्रेस हैं। 

इस बात से अपूर्व असरानी अच्छे खासे नाराज हो गए और शायद सही भी है.. इस फिल्म की कहानी में उन्होंने अपने जीवन के दो साल दिये हैं। ऐसे में यदि कोई उनके क्रेडिट छीन ले....तो गुस्सा आना लाजिमी है। उनका कहना है कि सिमरन के पोस्टर में राइटर के नाम पर.. कंगना का नाम मुझसे पहले आना....किसी भी तरह से सही नहीं है। ये किसी भी राइटर की इंसल्ट है लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं...बल्कि गुस्सा मुझे किसी और बात का भी है।

अपूर्व का कहना है कि दो साल पहले हंसल मेहता ने मुझे एक आर्टिकल भेजा था, जो अमेरिका की एक लड़की की कहानी थी। मुझे वो काफी पसंद आई...और मैंने उसपर काम शुरु कर दिया। फिल्म अलीगढ़ के बाद कॉमेडी जैसी स्क्रिप्ट लिखना चाहता था। इसलिए इस पर काम शुरू किया, फिर फिल्म की शूटिंग शुरु हुई....जब फिल्म पूरी बनकर आई तो मैं बहुत खुश था। क्योंकि कहानी और डॉयलोग्स में कोई बदलाव नहीं थे। हां, कुछ डॉयलोग्स को कंगना ने अपने अंदाज में ढ़ाला था। जिसे लेकर मैं खुश था। फिर एक दिन हंसल मेहता ने मुझे अपने ऑफिस बुलाया.. और डरते डरते बताया कि कंगना ने भी को-राइटर का क्रेडिट मांगा है। क्योंकि कंगना भी अब डायरेक्टर बनने वाली हैं। 

उनका कहना है कि ये सुनकर उनके होश उड़ गए...उनके इंकार करने के बाद 2 महीने तक हंसल मेहता ने उन्हें समझाने की कोशिश। अंत में अपूर्व ने उनकी बात मान ली...क्योंकि वर्ना उनकी फिल्म फंस जाती। लेकिन जब फिल्म का पोस्टर आया तो उसमें राइटर के नाम की जगह कंगना रनौत का नाम लिखा था और यही देखकर अपूर्व बेहद नाराज हो गए और अपना गुस्सा फेसबुक पेज पर जाहिर कर दिया...हालंकि इस पूरे मैटर पर कंगना और हंसल मेहता की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है।

अब देखना ये है कि कंगना और अपूर्व के बीच का विवाद कहां जाकर खत्म होता है क्योंकि ये बात तो हर कोई जानता हैं कि कंगना पर कोई आरोप लगाए तो वो चुप बैठने वालों में से बिल्कुल नहीं है।

 

Trending News

Related News