News

सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट ने रिलीज होने से पहले ही बना लिया ये रिकाॅर्ड

Last Modified - May 19, 2017, 6:40 pm

 

सलमान खान अपने फैन्स का दिल जीतने के लिए जल्द ही फिल्म ट्यूबलाइट लेकर आने वाले हैं जिसका प्रमोशन सलमान शुरू कर चुके हैं...फिल्म के गानें ने भी 24 घंटे में ही रिकॉर्ड तोड़ सफलता हासिल हो चुकी है...इस गानें को 24 घंटे में ही करीब 12 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं... वहीं फेसबुक और दूसरी सोशल मीडिया साइड्स पर इन दिनों बाहुबली-2 के बाद सलमान की ट्यूबलाइट की चर्चा हो रही है...फिल्म जून में रिलीज होने वाली है...वहीं दिसंबर में वो टाइगर जिंदा है में नजर आएंगी....जिसमें सलमान और कटरीना का एक्शन अंदाज देखने को मिलेगा..लेकिन आगे भी सलमान कुछ धमाका करने की तैयारी कर रहे हैं.

खबरों की मानें तो अपने हिट ग्राफ को बरकरार रखने के लिए सलमान एक सुपरहिट साउथ फिल्म में नजर आ सकते हैं...जी हां सोर्सेस की मानें साउथ की नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म पुलिमुरुगन का हिन्दी में रीमेक बनने की प्लानिंग चल रही है...ये साउथ सुपरस्टार मोहनलाल की बेस्ट फिल्म थी...साल 2016 में रिलीज इस फिल्म को कई नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है...फिल्म में जमकर एक्शन का तड़का लगाया गया था...जिसका ट्रेलर देखकर ही आपका दिल खुश हो जाएगा।

फिल्म की कहानी एक गांव की है जिसमें रह रहे लोग बाघ के आतंक से से परेशान रहते हैं और फिर सब मिलकर उस बाघ से छुटकारा पाते हैं. सोर्सेस की मानें तो अब इस फिल्म के हिन्दी रीमेक में सलमान खान नजर आ सकते हैं.....वैसे अभी कुछ कन्फॉर्म नहीं हुआ है...लेकिन सलमान ने अपने एक इंटरब्यू में कहा है कि वो पुलिमुरुगन देखने से पहले फिल्म के निर्देशक से मिलेंगे. क्योंकि उन्होंने फिल्म की जमकर तारीफे सुनी हैं. वैसे सलमान इससे पहले साउथ रीमेक वांटेड और रेडी में लीड रोल कर चुके हैं इन दोनों फिल्मों को सक्सेस मिली थी। अब देखना ये है कि क्या वाकई सलमान पुलिमुरूगन के रीमेक में दबंग अंदाज में नजर आएंगे...या फिर इसे कोई और सितारा ले उड़ेगा...हमारा इशारा अक्षय कुमार की तरफ है।

Trending News

Related News