News

दिल्ली के चांदनी चौक स्थित करीब 80 दुकानों में लगी भीषण आग

Last Modified - May 23, 2017, 3:24 pm

 

दिल्ली के चांदनी चौक स्थित करीब 80 दुकानों में भीषण आग लग गई. आग बुझाने से किए दमकल कर्मी और पुलिस को को कड़ी मशक्कत के बीच आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा के नखरे भी झेलने पड़े. फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाने का काम शुरू ही किया था कि विधायक अलका लांबा यहां और आग बुझाने आई एक स्पेशल क्रेन पर चढ़ गईं। वह तकरीबन एक घंटे हवा में लटकी रहीं। इस दौरान दमकल विभाग के अधिकारियों-कर्मचारियों को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा। 

पूरी घटना के दौरान वहां मौजूद दुकानदार उनका विरोध करते रहे और अब भाजपा नेता नुपूर शर्मा ने अलका लांबा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है। वहीं, क्रेन पर चढ़ने की वजह से आग बुझाने में दिक्कत हुई तो लोग अलका लांबा का विरोध करते हुए नीचे नारेबाजी करने लगे। बताया जा रहा है कि अलका लांबा जब तक हवा में लटकी रहीं उतनी देर तक हंगामा होता रहा। इस दौरान आग बुझाने के साथ साथ पुलिस पर उनकी सुरक्षा का भी ज़िम्मा आ गया। 

वहीं, विरोध-प्रदर्शन पर चांदनी चौक की विधायक ने नाराजगी जताई और कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट में कहा- 'घंटों की मशक्कत के बाद आग पर जीत हासिल करने के बाद फ़ायर कर्मचारियों का कंधा थपथपाना और विक्ट्री साइन दिखाना भाजपाइयों की नज़र में गलत था।

हालांकि उन्हें नीचे उतारने के लिए बाकायदा एक स्पेशल फायर ब्रिगेड की गाड़ी लगाई गई, भारी पुलिस बल तैनात किया गया, लेकिन अलका क्रेन से तो नीचे उतरीं, लेकिन फायर ब्रिगेड की जो गाड़ी आग बुझाने गई थी उस पर से नीचे नहीं आईं.

 

Trending News

Related News