News

मूवी रिव्यू- बेवॉच

Last Modified - June 3, 2017, 6:36 pm

स्टारकास्ट- प्रियंका चोपड़ा, ड्वेन जॉनसन, जैक एफ्रॉन, अलेग्जेंड्रा 

निर्देशक- सेथ गॉर्डन

 

फिल्म की कहानी कैलिफोर्निया के समुद्र के किनारे की लाइफ गार्ड्स यानी बेवॉच टीम पर पूरी तरह से आधारित है, जिसके हेड मिच 'ड्वेन जान्सन' हैं. बता दे कि मिच अपनी टीम के साथ समुद्र के किनारे हो रही हर उथल पूछल वाली घटनाओ पर अपना मुस्तैदी से ध्यान रखते हैं. एक बार काउंसिल ने मिच की टीम में अवॉर्ड विनिंग मैट ब्राडी 'जैक एफ्रान' को शामिल किया, जिससे मिच को ज्यादा खुशी नहीं हुई क्योंकि मैट अपने काम में लापरवाही बरतते हुए नजर आते हैं.

लेकिन धीरे-धीरे मैट, मिच और टीम के साथ घुलने-मिलने लगते हैं. कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब बीच के पास ड्रग्स के बैग्स पाए जाते हैं और इसका पूरा शक बिजनेस वुमन विक्टोरिया लीड्स 'प्रियंका चोपड़ा' पर किया जाता है. फिर क्या था फिल्म में आगे धीरे धीरे और भी बहुत से ट्विस्ट और टर्न आते हैं. तथा किस प्रकार से मिच कि यह टीम इस रैकेट को ध्वस्त करती है. इसके लिए आपको फिल्म देखने के लिए सिनेमाघर का रुख करना होगा.  

फिल्म के निर्देशन पर बात करे तो बता दे कि, फिल्म का डायरेक्शन बहुत ही शानदार है. साथ ही समुद्र के भीतर और आसपास के इलाकों की शूटिंग दिलचस्प है. अब अगर बात कर ली जाए फिल्म की सभी स्टारकास्ट कि परफार्मेन्स के बारे में तो जनाब बता दे प्रियंका के साथ साथ सभी का शानदार अभिनय है. एक तरफ सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन हैं. तो वहीं जवां दिलों पर राज करने वाले जैक एफ्रॉन भी हैं. इन दोनों एक्टर्स ने बखूब काम किया है. फिल्म में हमे बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के सीक्वेंस भी अच्छे हैं, लेकिन उनका इस्तेमाल और भी बेहतर तरीके से किया जा सकता था. बाकी सब कलाकारों ने अच्छा काम किया है.

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News