रायपुर News

जमीनी आधार मजबूत करने में लगे जोगी

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष अजीत जोगी का दावा है, कि उनकी पार्टी एक साल में जनता के बीच परिवर्तन की उम्मीद जगाने में कामयाब हुई है। जोगी ने पार्टी के स्थापना दिवस यानि 21 जून से जन-जन जोगी अभियान की शुरूआत करने का ऐलान किया। इसी दिन जोगी शपथ पत्र भी जारी करेंगे। जोगी ने धान के समर्थन मूल्य और बोनस पर भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व पर निशाना साधा, जबकि सीएम रमन सिंह की नीयत साफ होने का दावा किया।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ की स्थापना के एक साल पूरा होने के मौके पर पार्टी सुप्रीमों अजीत जोगी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर उपलब्धियां गिनाईं. उन्होंने कहा कि 6 जून 2016 को मरवाही के कोटमी में पार्टी बनाने का जो संकल्प लिया गया था. उसे पूरा करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी. जोगी ने दावा किया कि साल भर में पार्टी सबसे ताकतवर पार्टी बन कर उभरी है. जिसके चलते दूसरी पार्टियों को जोगेरिया रोग का शिकार होना पड़ा तो वहीं एयरकंडीशनर में रहने वाले नेताओं को भी गर्मी में जनता के बीच जाना पड़ा. 

जोगी ने 21 जून से जन-जन जोगी अभियान का आगाज करने का ऐलान किया. इसके तहत वे खुद राजनांदगांव में 10 घरों में जाएंगे. जोगी के मुताबिक अगले चुनाव में उनकी पार्टी का मुकाबला भाजपा से होगा और वे जनबल के बूते चुनाव जीतेंगे। जोगी ने ये भी कहा, कि कांग्रेस से रेणु जोगी को सीएम पद का उम्मीदवार घोषित करने पर भी समर्थन करने का सवाल नहीं उठता।  हालांकि हैरानी की बात रही कि जोगी ने धान का समर्थन मूल्य और बोनस के मामले में सीएम रमन सिंह की नीयत को साफ बताया और इसके लिए भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व को जिम्मेदार ठहराया । 

 

Trending News

Related News