रायपुर News

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने संघ नेताओं के साथ की क्लोज डोर मीटिंग

Created at - June 9, 2017, 9:40 pm
Modified at - June 9, 2017, 9:40 pm

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की संघ के प्रमुख नेताओं के साथ बैठक बहुत खास रही। बैठक में मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह और प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष धरमलाल कौशिक को भी शामिल नहीं किया गया था। बैठक में अमित शाह के साथ संघ के प्रांत संघचालक बिसरा राम यादव सह संघचालक डॉक्टर पूर्णेंदु सक्सेना प्रांत प्रचारक प्रेम शंकर सिदार प्रांत कार्यवाह चंद्रशेखर और सह कार्यवाह गोपाल यादव शामिल थे ।

इस क्लोज डोर मीटिंग में संघ और भाजपा के बीच तालमेल को लेकर लंबी चर्चा हुई । जानकारी के मुताबिक संघ के नेताओं ने निचले स्तर पर संघ और अनुषांगिक संगठनों के साथ भाजपा में तालमेल के अभाव को लेकर गहरी नाराजगी जताई है , साथ ही इस मुलाकात के दौरान प्रदेश में पार्टी और सरकार की स्थिति को लेकर भी चर्चा हुई। बैठक में संघ के नेताओं ने सरकार की छवि खराब होने और अफसरशाही हावी होने को लेकर अपनी चिंता से अमित शाह को अवगत कराया।  संघ के नेताओं ने अमित शाह से भाजपा की स्थिति कमजोर होने और भ्रष्टाचार के मामलों को लेकर बदनामी के बारे में भी चर्चा की है।

इसी मुलाकात के दौरान गौ हत्या पर प्रतिबंध को लेकर भी चर्चा होने की जानकारी मिली है । कल विभिन्न समाज के संतों के साथ चर्चा के दौरान यह मुद्दा उठा था । इसे लेकर शाह ने संघ के नेताओं के साथ विचार विमर्श किया है । करीब 1 घंटे चली क्लोज डोर मीटिंग के बाद संघ के पदाधिकारियों और अनुषांगिक संगठनों के प्रमुखों के साथ परिचयात्मक बैठक हुई, जिसमें मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष धरमलाल कौशिक और संगठन महामंत्री पवन साय भी शामिल हुए । बैठक के बारे में संघ ने कहा है कि यह महज औपचारिक और परिचयात्मक बैठक थी । संघ ने बैठक में किसी तरह की राजनीतिक चर्चा से इनकार किया है।


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News