रायपुर News

अमित शाह के छत्तीसगढ़ दौरे पर कांग्रेस ने रमन सरकार के खिलाफ हल्ला बोला

Last Modified - June 9, 2017, 8:59 am

 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के छत्तीसगढ़ के तीन दिवसीय दौरे के दौरान कांग्रेस ने रमन सरकार के खिलाफ हल्ला बोला। कांग्रेसियों ने केंद्र और राज्य सरकार को किसान विरोधी  बताया। पुलिस के साथ झूमाझटकी के बाद भूपेश, सिंहदेव समेत कई कांग्रेसियों को गिरफ्तार किया गया, हालांकि बाद में रिहा भी कर दिया गया। 

पुलिस के साथ झूमाझटकी कर रहे कांग्रेसी. अमित शाह को रमन सरकार के भष्ट्राचार और कमीशनखोरी की जानकारी देने सर्किट हाऊस के लिए निकले लेकिन पुलिस ने OCM चौक के पास रोक लिया। इससे नाराज़ कांग्रेसियों ने शाह का पोस्टर फूंका। इससे पहले कांग्रेस भवन में जुटे कांग्रेसियों को भूपेश बघेल, सिंहदेव, रविन्द्र चौबे, सत्यनारायण शर्मा समेत तमाम नेताओं ने संबोधित किया।

कांग्रेस ने मंदसौर में राहुल गांधी को गिरफ्तार करने की निंदा की और केन्द्र के साथ ही मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की सरकार को किसान विरोधी बताया। कांग्रेसियों ने राज्य सरकार के भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी को लेकर अमित शाह पर भी निशाना साधा और कमीशन का हिस्सा लेने आने का आरोप भी लगाया।  

रमन सरकार के खिलाफ इस प्रदर्शन के लिए प्रदेशभर के कांग्रेसी इकट्ठे हुए ।कुछ कार्यकर्ता रमन सरकार के खिलाफ बैनर-पोस्टर लेकर बाकायदा घोड़ी में बारात की शक्ल में कांग्रेस भवन पहुंचे। कांग्रेसियों ने अपने कार्यक्रम को पूरी तरह से गुप्त रखा था। पुलिस के वरिष्ठ अफसर कांग्रेसी की रैली के रुट को लेकर कई घंटे परेशान हुए ।

Trending News

Related News