रायपुर News

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का 'ट्रेनिंग कैम्पेन'

Last Modified - June 15, 2017, 12:19 pm

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस अपने नेताओं को बौद्धिक रूप से भाजपा के प्रचार अभियान और बूथ मैनेजमेंट का जवाब देने के लिए तैयार कर रही है. इसकी शुरूआत ब्लॉक अध्यक्षों की ट्रेनिंग के साथ हुई. इसके अलावा कांग्रेस ने अपने बूथ लेबल तक के कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग देने का कार्यक्रम बनाया है.

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है।इसके तहत रायपुर में कांग्रेस के महासचिव बी के हरिप्रसाद समेत दिग्गज नेताओं ने प्रदेशभर के ब्लॉक अध्यक्षों को ट्रेनिंग दी. नेताओं ने ब्लॉक अध्यक्षों को भाजपा के अतीत और उनकी सरकार की गरीब किसान विरोधी नीतियों से जुड़ी बातों की जानकारी देकर भाजपा के प्रचार अभियान से निपटने के टिप्स दिए.

कांग्रेस अपने नेताओं को बूथ मैनेजमेंट और सोशल मीडिया की भी ट्रेनिंग दे रही है । इसके लिए पूरा प्लान तैयार किया गया है. इसके बाद ब्लॉक अध्यक्ष सेक्टर और बूथ लेबल पर ट्रेनिंग प्रोग्राम चलाया जाएगा.

कांग्रेस ने हर विधानसभा क्षेत्र में एक कोर टीम बनाई है, जिनके लिए पहले से ट्रेनिंग प्रोग्राम चल रहा है । अब हर विधानसभा क्षेत्र इसका विस्तार किया जाएगा, ताकि कांग्रेसी बौद्धिक रूप से भाजपा के प्रचार अभियान का जवाब दे सकें.

 

Trending News

Related News