News

मूवी रिव्यू : फिल्म "बैंक चोर" 

Last Modified - June 16, 2017, 7:26 pm

 

बॉक्स ऑफिस पर एक साथ तीन तीन फिल्में रिलीज हुई हैं जिसमें बैंक चोर, फुल्लू और  हॉलीवुड फिल्म डेस्पिकेबल मी पार्ट थ्री हैं....बात करते हैं रितेश और विवेक ओबेराय की फिल्म बैंक चोर की.... तो फिल्म का प्रमोशन धूम धाम से किया गया... जिसके लिए रितेश हर रोज किसी न किसी फिल्म का पोस्टर चुराकर अपनी फिल्म का पोस्टर चिपकाते नजर आए. फिल्म की कहानी मुंबई के चंपक और उसके दो दोस्तों गुलाब और गेंदा की है जो बैंक में चोरी करने का प्लान बनाते हैं... और तीनों दोस्तों...घोड़ा...हाथी और बाबा चोर बनकर बैंक में दाखिल होते हैं वहीं से फिल्म का कॉमेडी सीक्वेंस शुरू होता है... फिल्म में पुलिस के रोल में अमजद खान  की एंट्री होती है जिसका रोल विवेक ओबेराय ने प्ले किया है... अब क्या बैंक चोर...चोरी करने में कामयाब होते हैं और क्या अमजद खान इन तीनों अनोखे चोरों को पकड़ पाते हैं यही फिल्म की स्टोरी है फिल्म में रितेश ने शानदार एक्टिंग की है फिल्म के कॉमेडी पंच काफी शानदार हैं...लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का इंतजार है।

इसी के साथ डायरेक्टर अभिषेक सक्सेना की फिल्म फुल्लू रिलीज हुई है जिसे सेंसर बोर्ड ने  सर्टिफिकेट दिया है फिल्म की कहानी एक शारिब हाश्मी यानी फुल्लू की है...जो गांव की महिलाओं के लिए सस्ते सैंनिटरी पैड्स बनाने का काम करता है लेकिन अशिक्षित वर्ग उसका मजाक उड़ाते हैं और काम बंद करने के लिए कहते हैं लेकिन वो हार नहीं मानता और अपने काम को करता है जिसे सिखने के लिए वो शहर भी जाता है सामाजिक मुद्दे पर बनी ये एक गंभीर फिल्म हैं लेकिन इसमें वो मसाला नहीं है कि लोग पैसा खर्च करके थिएयर तक पहुंचे।

वहीं इन दोनों फिल्मों को टक्कर देने के लिए हॉलीवुड फिल्म डेस्पिकेबल मी पार्ट-3 रिलीज हुई है...यह एक एनीमेटेड कॉमेडी फिल्म है तीन प्यारी बच्चियां यूनिकॉर्न , मिनियन और ग्रू और डू का डबल रोल हैं लेकिन तीनों फिल्मों में से बैंक चोर की तरफ दर्शक आकर्षित हो सकते हैं क्योंकि इस फिल्म की स्टार वेल्यू ज्यादा है फिल्म का ट्रेलर भी शानदार है....देखते हैं बॉक्स ऑफिस पर बैंक चोर कितना धमाल मचा पाती है।

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News