रायपुर News

नाबालिग बच्चे को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Last Modified - June 22, 2017, 11:19 am

 

 रायपुर के खमतराई थाना इलाके से एक नाबालिग बच्चे की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक 22 साल का युवक नाबालिग छात्र को बंधक बनाकर ना सिर्फ बेल्ट से पीटा। बल्कि उससे कई ऐसे शर्मनाक काम करवाया जिसे ना बता सकते हैं और ना ही दिखा सकते हैं। 

दिल दहला देने वाली धुंधली सी ये तस्वीरें ऐसी हैं कि इसे न तो साफ-साफ देखा जा सकता है और न ही इसे साफ-साफ दिखाया जा सकता है। ये वीडियो करीब 10-15 दिन पुरानी है। वीडियो में देखिए, कैसे एक आरोपी युवक नाबालिग छात्र को बेल्ट से पीट रहा है। पीड़ित छात्र बार-बार कसम खा-खा कर, भाई भाई कहकर अपना बचाव कर रहा है, लेकिन बेरहम आरोपी उसे बेल्ट से पीटते हुए वो शर्मनाक हरकत करवाता है, जिसे हम दिखा भी नहीं सकते।

इस वीडियो के वायरल होते ही पुलिस विभाग में खलबली मच गई। आरोपी की पहचान चंदू उर्फ चंद्रशेखर मुदलियार के रुप में हुई और पुलिस ने उसे पकड़ भी लिया। लेकिन पीड़ित छात्र के परिजनों ने किसी तरह की कोई कार्रवाई कराने से इनकार कर दिया। इसके बाद पुलिस आरोपी युवक पर प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्रवाई कर दी।

दरअसल, ये पूरी घटना एक लड़की का फोटो शेयर कर उस पर किए गए कमेंट को लेकर हुआ है। जो आरोपी की कोई रिश्तेदार लगती है। इसी बात पर आरोपी ने घर के पास ही पीड़ित छात्र को दबोच कर उसे पीटा और फिर उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। लेकिन पीड़ित पक्ष के सामने नहीं आने से पुलिस भी सख्त कार्रवाई नहीं कर पा रही है।

Trending News

Related News