रायपुर News

ज़मीन घोटाला मामले में अजीत जोगी ने भूपेश बघेल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

जमीन के मामले में पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल पर एक के बाद एक आरोप लगने का सिलसिला जारी है. एक नए मामले को लेकर छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के नेताओं ने सीएम से मुलाकात कर भूपेश बघेल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री विधान मिश्रा विधायक आरके राय के साथ रविवार को सीएम डॉ रमन सिंह से मिले। उन्होने भूपेश बघेल के परिजनों पर कूट रचित दस्तावेजों के आधार पर 91 एकड़ जमीन को सिलिंग से बचाने का आरोप लगाया है। 

दरअसल भूपेश बघेल के भाई हितेश बघेल पर अपने पिता का नाम सदाराम गोड़ और बहन भारती बाई पर पिता का नाम हरिचरण दास लिख कर दस्तावेज तैयार करने का आरोप लगा है जबकि दोनों के पिता का नाम नंदकुमार बघेल है. इस मामले में सीएम से जांच कर कार्रवाई की मांग की गई है.

इधर कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस पर बीजेपी की बी टीम के रूप में काम करने का आरोप लगाया है तो वहीं बीजेपी ने इसे बेकार की बयानबाजी करार दिया है। भूपेश बघेल पर लगे इस नए आरोप और दस्तावेजों की हकीकत भले कुछ भी हो लेकिन छत्तीसगढ़ में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है राजनीतिक गलियारे में हलचल तेज हो रही है.

 

Trending News

Related News