News

मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने कम किया अपना 85 किलो वजन

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार्स पर हमेशा फिट बने रहने का दवाब रहता है...इसलिए तो अपने करियर की शुरूआत में भी स्टार्स जिमिंग और फिटनेस ट्रेनर के पास जाना शुरू कर देते हैं ताकि जब वो फिल्मी पर्दे पर नजर आए तो धूम मचा दें...लेकिन इन दिनों अपने वेट लॉस के चलते कोई बॉलीवुड स्टार्स नहीं बल्कि कोरियोग्राफर गणेश आचार्य टॉक ऑफ दी टाउन बने हुए हैं...क्योंकि इन्होंने करवा लिया है अपना कंपलिट बॉडी ट्रांसफॉमेंशन...और घटा लिया है अपना वजन.... वो  भी 20  या 30 किलो नहीं बल्कि 85 किलो....जी हां सही सुना आपने... अब तक 200 किलो के गणेश आचार्य का वजन देखकर लोग उनका मजाक उड़ाने से पीछे नहीं रहते थे...वो कमेडियन्स के जोक्स का कारण भी बन जाते थे....लेकिन अब गणेश ने कुछ ऐसा किया है...जिसे देखकर उनके मोटापे का मजाक उड़ाने वालों का मुंह बंद हो गया।

गणेश आचार्य ने डेढ़ सालों की कड़ी मेहनत के बाद अपना वजन 200 किलो से  85 किलो तक कम कर लिया है... गणेश अपना वेट कम करने के लिए पिछले एक साल से लगातार  मेहनत कर रहे थे...वो जिम में घंटों घंटों पसीना बहा रहे हैं.अपने ट्रेनर की कड़ी डाइट फोलो कर रहे हैं... आख़िरकार गणेश के हाथ लग गई कामयाबी...एक साल के अंदर उन्होंने अपने मोटापे की कर दी छुट्टी..... गणेश ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और जिस किसी ने भी इनकी ये तमाम तस्वीरें देखी हैं वो देखता ही रह गया...200 किलो के भारी भरकम गणेश सर अब एकदम फिट एंड फाइन नजर आ रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि आधी उम्र बीत जाने के बाद उनकी लाइफ में इतना बदलाव आया है एक लड़की की वजह है...जी हां मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो गणेश ने ये कहकर सनसनी मचा दी कि उन्होंने ऐसा एक खूबसूरत लड़की के कहने पर किया है। हालांकि ये लड़की कौन है इसके बारे में उन्होंने कोई खुलासा नहीं किया है...लेकिन ये तो तय है कि उनकी लाइफ में कोई है जिसके कहने पर ही उन्होंने अपनी काया पलट करने के लिए ये मेहनत की है....चलिए देर आए दुरुस्त आए...वैसे कुछ ऐसा ही करिश्मा सिंगर अदनान सामी ने भी करके दिखाया था।  

सर्जरी....डाइटिंग और जिम में वर्काउट करके  अदनान ने कुछ ही महीनों में अपना वजन 230 किलो से 75 किलो कर लिया था....जिन्होंने लोगों को हैरान कर दिया था...पहले जिस अदनाम सामी को लिफ्ट करने में लिफ्ट की जान निकल जाती थी.. और लोग उनके मोटापे का मजाक उड़ाते थे..आर लोग उनकी फिटनेस देखकर सलाह लेने वाले हैं...वैसे इस लिस्ट में एक स्टार ऐसा भी है जिसे देखकर हर कोई हैरान  रह गया।

ये बॉलीवुड इंडस्ट्री से नहीं बल्कि बिजनेस इंडस्ट्री में से तालुक रखते हैं और इनका नाम हैं अनंत अंबानी...जिन्होंन कड़ी मेहनत के बाद अपना कंपलिट बॉडी ट्रांसफॉरमेंशन कर लोगों को हैरान परेशान कर दिया था...फिटनेस ट्रेनर विनोद ने अंनत को रातों रात स्टार बना दिया था...इन्होंने 230 किलो के अनंत अंबानी को करीब 107 किलो वजन कम कर लिया था....इनकी तस्वीरे मीडिया में किसी स्टार की तरह ही वायलर हुईं थीं...मतलब बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही नहीं खुद को फैट टू फिट रखने के कोई भी मेहनत कर सकता है।

 

Trending News

Related News