बिलासपुर News

मौत की डाइव..

Last Modified - July 10, 2017, 9:14 am

गौरेला के लक्ष्मणधारा पिकनिक स्पाट में एक युवक की मौजमस्ती करते हुये डूबकर मौत हो गयी. मौत के पहले डाइव लगाते वक्त उसकी फोटो उसके दूसरे साथी कैमरे में कैद करते रहे जबकि दो अन्य साथी युवक किसी तरह बाहर निकलने में सफल रहे.

छलांग लगाने से पहले इस युवक ने ये नहीं सोचा होगा के कि ये छलांग उसकी जिंदगी पर कितनी भारी पड़ने वाली है. मौजमस्ती और लापरवाही की इतनी बड़ी कीमत इसे चुकानी पड़ेगी वो नहीं जानता था. ये तस्वीरें गौरेला के लक्ष्मणधारा पिकनिक स्पाट की हैं. जहां मौजमस्ती करते हुये एक युवक की मौत हो गई. मौत के पहले डाइव लगाते वक्त उसकी फोटो उसके दूसरे साथी कैमरे में कैद करते रहे जबकि दो अन्य साथी युवक किसी तरह बाहर निकलने में सफल रहे.

दरअसल तखतपुर के वार्ड 4 के रहने वाले 11 युवक गौरेला के लक्ष्मणधारा में पिकनिक मनाने पहुंचे थे और नहाने के दौरान यहां तीन छात्र यहां के गहराई वाले हिस्से में पहुंच गये जिसमें तीन में से दो युवक जब नहा रहे थे उसी वक्त भवानी केंवट नाम का युवक उल्टा छलांग मारने के चक्कर में पानी में कूदा और कन्ट्रोल नहीं रख सका. जिससे वो डूब गया. जिस वक्त वह छलांग मार रहा था उसके दूसरे साथी कैमरे में फोटो खींच रहे थे और मृतक युवक भी उल्टा छलांग मारते वक्त फोटो खिंचवा रहा था जो तस्वीरों में दिखाई दे रहा हैं.

Trending News

Related News