News

टेनिस प्लेयर नोवाक जोकोविच को डेट कर रही दीपिका पादुकोण, रणवीर से हुआ ब्रेकअप

 

जी हाँ....कुछ दिनों पहले ही जब राम लीला यानि की रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को साथ साथ रणवीर के बर्थडे के मौके पर लॉन्ग ड्राइव पर जाते देखा गया था...इन दोनों को साथ देखकर कहा गया रहा था कि चलो रणवीर और दीपिका के बीच सब कुछ ठीक है...ये अभी भी एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं...हालांकि दीपिका रणवीर के साथ कुछ ज्यादा खुश नजर नहीं आ रही थीं...वहीं हालही में ळफ मैग्जीन ने रणवीर सिंह को 50 मोस्ट पॉवरफुल सैलिब्रिटी की लिस्ट में शामिल किया गया। इस अचीवमेंट पर रणवीर सिंह जो स्कर्ट टाइफ ड्रेस पहनकर पहुंचे उससे दीपिका जरा भी खुश नहीं रहीं और वो हैरान रह गई...और बाजीराव के ड्रेसिंग सेंस से जरा भी खुश नहीं हुईं... वैसे अभी तक ये इस खबर की आग ठंडी भी नहीं हुई थी कि और अब एक ऐसी खबर सामने आई है....जिसने तलहका मचा दिया है....और ये भी पक्का कर दिया है कि अब रणवीर दीपिका साथ नहीं...इनका ब्रेकअप हो गया है।

वैसे सुना...तो ये भी जा रहा है कि कि बस ब्रेकअप ही नहीं बल्कि दीपिका तो मूव ऑन भी हो चुकीं हैं...ऐसी खबरें आ रही हैं कि दीपिका किसी और को डेट भी कह रहीं हैं...और ये कोई और नहीं बल्कि दीपिका के टेनिस प्लेयर दोस्त नोवाक जोकोविच ही हैं...जी हाँ वहीं नोवाक जिनके साथ कुछ आरसे लॉस एंजेलेस पहले दीपिका को डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था... अब आप सोच रहें होंगे की अचानक से दीपिका और नोवाक के अफेयर की बात हम क्यों करने लगे। 

तो जनाब ऐसा हमारा नहीं बल्कि ऐसा साफ साफ कहना है नोवाक जोकोविच की एक्स गर्लफ्रेंड सर्बियन पॉप स्टार नताशा बेकवेलेक का...जिन्होंने अपने हालही के एक इंटरव्यू में साफ साफ कहा है की दीपिका पादुकोण को डेट करते हुए नोवाक काफी खुश होंगे। अब जरा सोचिए अचानक से नोवाक की एक्स गर्लफ्रेंड ऐसा क्यों कहेंगी..दीपिका और नोवाक के बीच कुछ तो जरूर होगा जो इंटरव्यू में उन्होंने दीपिका का नाम ले डाला, वैसे ये पहली बार नहीं है जब दीपिका का नोवाक के साथ नाम जुड़ा हो...इससे पहले भी दोनों के अफेयर के खबरों ने खूब सनसनी मचाई थी...और अब तहलका मचाया है नताशा के स्टेटमेंट ने.. तो क्या वाकई दीपिका नोवाक रिलेशनशिप में हैं...ये तो हम नहीं जानते हैं लेकिन ये तो तय है की दीपिका रणवीर के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।

 

Trending News

Related News