News

फिल्म "लिपस्टिक अंडर माय बुर्का" का "मिडिल फिंगर प्रमोशन"

 

वुमन बेस्ड डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव की फिल्म लिपस्टिक अंडर माय बुर्का....जिसके चर्चे तो आपने भी सुने होंगे...ये फिल्म कभी अपने बोल्ड ट्रेलर की वजह से सुर्खियों में रही...तो कभी अपने बोल्ड पोस्टर के कारण...आलम तो ये था कि सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को असंस्कारी बताते हुए रिलीज करने से ही मना कर दिया था... भई सेंसर बोर्ड का मानना था कि फिल्म हद्द से ज्यादा बोल्ड सब्जेक्ट पर बेस्ड है...और इसमें कई बोल्ड डॉयलॉग हैं... एक समय ऐसा भी आया जब ये तय माना गया की अब  ये फिल्म बड़े परदे पर नहीं आ पाएगी...लेकिन जब फिल्म ने इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एक के बाद एक अवॉर्ड जीतने शुरु किए...तो कई कट्स के बाद सेंसर बोर्ड ने भी मनमार कर सर्टिफिकेट के साथ फिल्म को भारत में रिलीज की हरी झंड़ी दे दी...जिसके बाद अब ये फिल्म एक बार फिर से सुर्खियों में है...लेकिन किसी विवाद के कारण नहीं बल्कि अपने अनोखे प्रमोशन के चलते...जी हाँ जरा देखिए टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के इन स्टार्स को....जो लिपस्टिक के साथ मिडल फिंगर शो करते हुए खुलकर फिल्म का सपोर्ट कर रहें हैं...और काफी बोल्ड बोल्ड स्टेटमेंट भी दे रहें हैं... जिसमे दिव्यांका, मौनी रॉय, अनीता हसनंदानी, अर्जुन कपूर, जोया अख्तर,नसीरुद्दीन शाह भी शामिल है।

वहीं टीवी स्टार काम्या पंजाबी ने तो अपनी बोल्ड फोटो को शेयर करते हुए कुछ अलग ही तरह फिल्म को सपोर्ट और प्रमोट किया है...हालाँकि बाद में उन्होंने अपनी फोटो को डेलीट कर दिया,...लेकिन तब तक उनकी ये बोल्ड फोटो काफी वायरल हो चुकी थी।

एक्चुअली ये प्रमोशन हिस्सा है लिपस्टिक अंडर माय बुर्का का...जिसे स्टार्ट किया है... लिपस्टिक अंडर माय टीम की स्टारकास्ट और प्रोड्यूसर एकता कपूर ने...जिसमे मिडिल फिंगर की जगह लिपस्टिक का इस्तेमाल किया गया है...और समाज को औरतों को लेकर छोटी सोच पर वॉर किया है...वैसे एकता कपूर ने तो पहले ही ट्रेलर लांच के मौके पर अपने इस कैंपेन का हिंट दे दिया था। 

 

Trending News

Related News