News

अपने वजन के कारण प्रभास के साथ फिल्म से हाथ धो बैठी देवसेना अनुष्का

Last Modified - July 12, 2017, 10:30 pm

 

फिल्म बाहुबली 2 में प्रभास और अनुष्का की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। इनके फैन्स को इंतजार था इनकी आने वाली फिल्म साहो का। अनुष्का शेट्टी और प्रभास की जोड़ी को इस फिल्म के लिए फाइनल किया गया था...लेकिन अब खबर है कि अनुष्का को इस फिल्म से आउट कर दिया है।जी हां...देवसेना यानि अनुष्का को फिल्म से बाहर करने की जो वजह सामने आ रही हैं।

वो भी काफी हैरान करने वाली है बताया जा रहा है कि डायरेक्टर साहब को अनुष्का का बढ़ा हुआ वजन रास नहीं आया...दरअसल साहो के डायरेक्टर अनुष्का को देसी नहीं बल्कि हॉट एंड बोल्ड अंदाज में प्रेजेंट करना चाहते थे...जिसके लिए अनुष्का को वजन घटना था...लेकिन वो वजन कम करने में नाकाम रहीं और इसी वजह से उन्हें फिल्म से आउट होना पड़ा।

वैसे अनुष्का शेट्टी ने फिल्म बाहुबली में महेन्द्र बाहुबली के मां का रोल करने के लिए अपना वजन बढ़ाया था...लेकिन फिल्म साहों के लिए वो वजन घटा नहीं पाई। और यही उनके जी का जंजाल बन चुका है..जिसके कारण उन्हें प्रभास के साथ अपनी पांचवी फिल्म से हाथ धोना पड़ा...वैसे साहो के लिए बॉलीवुड में कटरीना कैफ , श्रद्धा कपूर समेत कई और दूसरी एक्ट्रेसेस के नाम सामने आए थे...लेकिन अब अनुष्का भी बाहर हो चुकी हैं....आपको बतादेंकि 150 करोड़ की साहो में प्रभास और नील नितिन मुकेश फिल्म के एक्शन सीन्स शूट कर रहे हैं...लेकिन फिलहाल फिल्म में फीमेल लीड का हिस्सा शूट नहीं हुआ है। साहों के लिए एक बार फिर से नए सिरे से हीरोइन की तलाश जारी है। अब देखते हैं इस बार प्रभास किस हसीना के साथ पर्दे पर हॉट रोमांस का तड़का लगाते हैं। 

 

Trending News

Related News