News

शादी के लिए तैयार है अर्जुन कपूर.. इंटरव्यू में किया खुलासा

Last Modified - July 13, 2017, 12:53 pm

 

अर्जुन कपूर शादी का नजारा वैसे तो आप फिल्म टू स्टेट्स में देख ही चुकें हैं...और अब ऐसा ही नजारा एक बार फिर से आप को बहुत ही जल्द देखने को मिल सकता है.. पर अगर आप सोच रहें हैं कि अर्जुन की शादी फिर से किसी फिल्म में होने वाली तो ऐसा नहीं है.. बल्कि रियल लाइफ में घोड़ी चढ़ने को सात फेरे लेने को बेकरार है।

जी हाँ...ये जवान छोकरा, लाखों हसीनाओं की दिलों की धड़कन अर्जुन कपूर तैयारी कर रहें हैं शादी की...इन्होने  कर दिया है एलान की अब वो नहीं रहना चाहते और सिंगल एन्ड ही इज रेडी टू गेट मिंगल.. हैरान रह गए न आप..कि अभी तक तो अर्जुन कपूर के लव अफेयर्स के किस्से बहुत मशहूर होते हैं.. कभी सोनाक्षी सिन्हा तो कभी अथिया शेट्टी से उनके लिंकअप्स की खबरें आती जाती रहतीं हैं..तो कभी सलमान की भाभी मलाइका अरोड़ा के साथ भी इश्क की खबरें उड़ी कहा तो ये भी गया कि इन्हीं के चलते अरबाज और मलाइका का रिश्ता टूटा है...लेकिन अर्जुन का कहना है की उनके पास रिलेशनशिप के लिए टाइम ही नहीं है...वो तो अब सीधे शादी कर घर बसना चाहते हैं.. वो भी आने वाले बस दो सालों में... जी हाँ अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने दिल की तमन्ना को कुछ इस तरह ब्यान किया।

"मुझे लगता है मेरे पास शादी के लिए बस दो साल बचे हैं. और मैं एक रिलेशनशिप को निभाने के लिए तैयार हूँ.. शादी मेरे लिए एक ऐसा कदम है जिसे मैं तब ही लूँगा जब मैं 200 % श्योर रहूं''

तो बॉलीवुड का ये हैंडसम तैयार है बैचलर से शादीशुदा होने के लिए..सबसे मुबारकबाद लेने के लिए तो अर्जुन तो तैयार है मैरिज करने के लिए...पर सबसे बड़ा सवाल यहाँ यहीं है की वो लकी गर्ल आखिर होगी कौन...कौन बनेगी अर्जुन की दुल्हनिया.. वेल उम्मीद करते हैं ये भी जल्द ही पता चल जाएगा... वैसे बस रियल लाइफ ही नहीं रील लाइफ में अर्जुन की शादी एक बार फिर से पक्की है.. खबरें हैं की अर्जुन फिल्म नमस्ते लंदन के सीक्वल नमस्ते इंग्लैंड में नजर आ सकतें हैं..इस फिल्म का थीम मैरिज ही है...यानि देखना दिलचस्प होगा...अर्जुन रील और रियल लाइफ की इस मैरिज को कैसे निभाते हैं.. और कौन बनतीं है उनकी दुल्हनिया ।

 

Trending News

Related News