News

अक्षय की फिल्म "टाॅयलेट एक प्रेमकथा" पर गाने चुराने का आरोप

Last Modified - July 13, 2017, 7:12 pm

 

अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा रिलीज होने के पहले ही विवादों में आ गई है....फिल्म के विवादों में आने की वजह हाल ही में रिलीज हुआ उसका एक गाना है...हंस मत पगली प्यार हो जाएगा है.. फिल्म के इस गाने पर जबलपुर के रहने वाले एक गीतकार नवीन जोशी ने दावा किया है कि यह उनका गीत है...और इस गीत को उन्होंने लिखने के बाद स्क्रीन राइटर एसोसिएशन मुंबई में रजिस्टर्ड करवा रखा है।

दरअसल हंस मत पगली प्यार हो जाएगा गाने को अपना बता रहे नवीन जोशी का दावा है कि फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा में अक्षय कुमार को ट्रेन के टॉयलेट के पास खड़े होकर अभिनेत्री शीतल भाटिया के साथ जिस गाने हंस मत पगली प्यार हो जाएगा को गाते दिखाया गया है...वह गाना उनका है...जिसे उन्होंने साल 2015 में लिखा था...और 9 फरवरी 2016 को स्क्रीन राइटर एसोसिएशन मुंबई से रजिस्टर कराया था। लेकिन उनके इस गाने के मुखड़े को गीतकार सिद्धार्थ और गरिमा ने चुराया है...जिसे सोनू निगम द्वारा गाया गया है।

इतना ही नहीं फिल्म के निर्माता-निर्देशक एवं गीतकार की ओर से किसी भी प्रकार से उनसे फिल्म में गाने का इस्तेमाल करने के लिए कोई अनुमति भी नहीं ली गई है...जैसे ही सोशल मीडिया से टॉयलेट फिल्म के इस गाने हंस मत पगली प्यार हो जाएगा की जानकारी मिली तो उन्होंने इसकी शिकायत स्क्रीन राइटर एसोसिएशन मुंबई और जबलपुर एसपी को देकर कार्रवाई करने की मांग की है। साथ ही फिल्म बनाने वाले प्रोडक्शन हाउस वाॅयकाॅम-18 को भी कानूनी नोटिस भेजा है। नवीन जोशी की माने तो यह मामला कॉपी राइट एक्ट का उल्लंघन करने के दायरे में आता है। यदि उन्हें इस मामले में न्याय नहीं मिलता है... तो वह मामले को अदालत में लेकर जाएंगे।

 

Trending News

Related News