कृष 4 के लिए ऋतिक के साथ यामी फाइनल

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 14 Jul 2017 07:37 PM, Updated On 14 Jul 2017 07:37 PM

 

कभी प्रियंका, तो कभी दीपिका, तो कभी परिणीति.. तो कभी कटरीना कैफ.. लेकिन इन सभी हसीनाओं को पछाड़कर आगे निकल गईं है मिस काबिल... यामी गौतम.. जी हाँ अच्छी अच्छी टॉप हीरोइन्स को पीछे छोड़ दिया है यामी गौतम ने...  क्योकि एक बार फिर से वो बनेंगी बॉलीवुड के सुपरहीरो के सुपर हीरोइन कृष फोर में येस जो कयास लगाए जा रहे थे... वही होने जा रहा है... इतने दिनों से सब जगह यही चर्चा था कि प्रीती,प्रियंका कंगना के बाद अब कृष फ्रैंचाइजी के फोर्थ पार्ट की लीड हेरोइन कौन होगी,, कौन रितिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी... इसके लिए कई हेरोइनेस के नाम सामने आए.. पर अब ये लगभग पक्का माना जा रहा है कि यामी इस फिल्म के लिए फाइनल है।

एक्चुअली हाल ही में एक इवेंट में पहुंची यामी से जब पुछा गया कि क्या वो कृष फोर का हिस्सा है तो उन्होंने इस सवाल पर चुप्पी ही साध ली.. उन्होंने कुछ जवाब नहीं दिया.. अब ये तो हम जानते ही हैं.. बॉलीवुड में कोई भी फिल्म साइन करने के बाद उसे ऐसे ही रिवील नहीं किया जाता.. उसे सबके सामने एक्सेप्ट भी नहीं किया जाता.. इसलिए खबरें हैं की यामी की ये चुप्पी यही इशारा कर रही है कृष फोर के लिए उन्हें अप्रोच किया गया है। 

वैसे अगर आपको याद न हो तो याद दिला दें की रितिक तो पहले ही इस बात का हिंट दे चुकें हैं कि उनकी इस फिल्म में यामी गौतम नजर आ सकती है  कुछ महीने पहले यामी को विश करते हुए... ट्वीट में रितिक ने यही लिखा था कि अब आगे हम क्यों न सुपरहीरो बने... तभी से ये पक्का ही मान लिया गया था की यामी ही होंगी कृष फोर  की हीरोइन। यानि एक बार फिर से देखने को मिल सकता है रितिक और यामी की केमिस्ट्री का जादू इसमें कोई शक नहीं ये जोड़ी फिर से साथ आकर कमाल कर देगी... वैसे भी इनकी जोड़ी को पब्लिक ने काबिल में बहुत अप्रीशिएट किया था.. इस फिल्म को शानदार रिस्पांस मिला था.. जबकि इस फिल्म को शाहरुख खान की रईस ने टक्कर दी थी... 

इसलिए कहना गलत नहीं होगा कि यामी और रितिक की एक बार फिर से धमाका कर सकती है...  एक तो ये हिट जोड़ी ऊपर से ये हिट फ्रैंचाइजी... वाकई देखना दिलचस्प होगा कि अब क्या खास होगा की फिल्म कितना कमान करती है। 

 

 

 

 

 

Web Title : Yami Gotham won the race of Krish 4 ...

ibc-24