News

जब सलमान ने कटरीना को सरेआम किया KISS....

Last Modified - July 16, 2017, 6:01 pm

 

अपनी खास दोस्त कटरीना को सरेआम गले लगा रहे सलमान खान उन्हें किस भी कर रहे हैं...ये मौका था आईफा अवॉर्ड 2017 की प्रेस कॉन्फ्रेंस का...जहां सलमान खान ने सरेआम कटरीना कैफ को किस किया और उन्हें गले से लगा लिया...ये देखकर थोड़ी देर के लिए वक्त मानो ठहर सा गया...और हर कोई यही सोच रहा था कि अचानक सलमान ने ऐसा क्यों किया...तो हम आपको बतादेंकि ये सारा ड्रामा सलमान ने कटरीना को बर्थडे विश करने के लिए किया था।

दरअसल 16 जुलाई को कटरीना कैफ का जन्मदिन हैं.... और ठीक उससे पहले आईफा अवॉर्ड की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई... इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, कृति सेनन, सुशांत सिंह राजपूत और वरुण धवन भी स्टेज पर मौजूद थे...फिर सलमान ने अचानक से कटरीना केफ को बर्थडे विश किया....याद दिलादें कि ये पहला मौका है जब सलमान खान ने कटरीना के बर्थडे को लेकर ऐसा कुछ किया है।

वैसे इस बार कटरीना अपने जन्मदिन को लेकर पहले ही काफी एक्साइटेड थीं...वो लगातार बर्थ-डे केक और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थीं...लेकिन सलमान से ऐसे सरप्राइज की उम्मीद कटरीना के साथ ही उनके फैन्स ने भी नहीं की थी....एक तो सारी मीडिया के सामने सलमान ने उन्हें विश किया और फिर धीरे से गले भी लगाया...अब ये सोचकर हर तरफ यही खबरें उड़नी शुरु हो गई हैं कि सलमान और कटरीना के दिल फिर से मिलने लगे हैं।

वैसे आपको बता दे कि ऐसा नजारा सालों बाद देखने को मिला है वक्त जैसे पीछे चल गया हो जब सलमान और कटरीना रिलेशनशिप में थे...उस वक्त हर कोई कहता था कि सलमान और कटरीना बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल थे...लेकिन एक वक्त वो भी आया जब सलमान और कटरीना एक दूसरे का आमना-सामना करने से भी बचते नजर आते थे...और अगर गलती से एक दूसरे के सामने आ जाएं...तो नजर चुराते दिख जाते थे...और ऐसे विहेव करते थे मानों एक दूसरे को जानते तक नहीं... आपको याद होगा  जब कटरीना और सलमान ने फिर एक था टागइर साइन की थी जब इनका ब्रेकअप हो गया था....उस वक्त कटरीना रणबीर कपूर के साथ रिलेशन में थीं...लेकिन कटरीना को फिल्म का प्रमोशन टाइगर के साथ करना था...और प्रमोशन के दौरान इन दोनों स्टार्स के बीच की कड़वाहट साफ नजर आ रही थी... सलमान कटरीना का सरेआम मजाक उड़ा रहे थे..और कटरीना हंस रही थीं।

आपको याद होगा सलमान ने अपनी बहन अर्पिता की शादी के दौरान तो ये तक कह दिया था कि उन्होने कटरीना को खान बनने का मौका दिया था...ये सुनकर हर कोई  हैरान रह गया था और कटरीना बस मुस्कुरा रही थीं...ऐसे कई मौके आए जब सलमान ने कटरीना को सरेआम ये अहसास दिलाया की उन्होंने ये खो दिया है... भले ही उस वक्त कटरीना को समझ नहीं आया था...और वो रणबीर कपूर के साथ अपनी अजब प्रेम की गजब कहानी बना रही थीं... लेकिन आज वक्त ने पलटी मारी है और सलमान भरी मीडिया के सामने उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं और ये जता रहे है कि कटरीना उनके लिए इतनी स्पेशल हैं कि उन्हें अवॉर्ड फंक्शन डेट नहीं बल्कि कटरीना की बर्थडे डेट याद है।

वैसे सोर्सेस की मानें तो सलमान और कटरीना के बीच इश्क वाला लव नहीं बल्कि ये सारी बातें आईफा अवॉर्ड को प्रमोट करने के लिए कही गईं है...क्योंकि अपने शो को हिट बनाना है तो कोई न कोई न्यूज तो देनी ही पड़ेगी...और इससे अच्छा क्या हो सकता था...एक तरफ सलमान ने कटरीना को विश किया और दूसरी तरफ आईफा अवॉर्ड का नाम हर किसी की जुबान पर चढ़ गया है...वैसे सलमान और कटीरना फिल्म टाइगर जिंदा है में भी साथ नजर आ रहे हैं जिसमें आपको इनके बीच लव कैमेस्ट्री देखने को मिलेगी...ये स्टार्स सिर्फ सिर्फ प्रमोशन के लिए अपने प्यार का तमाशा कर रहे हैं...और कुछ नहीं...तो इनके बीच जो प्यार का किस्सा बना है वो सिर्फ प्रमोशन फंडा है और कुछ नहीं।

 

Trending News

Related News