News

ऋतिक की फिल्म काबिल का हाॅलीवुड में बनेगा रीमेक

Last Modified - July 18, 2017, 4:58 pm

 

फिल्मों में कुछ नया दिखाने के चक्कर में बॉलीवुड फिल्मेकर्स हॉलीवुड फिल्मों से कुछ न कुछ लेते रहते हैं...भले ही वो कहानी का प्लॉट हो या फिर फिल्मो का पोस्टर...हालांकि कोई हिट हो जाता है तो कोई फ्लॉप...जिसका ताजा उदाहरण हैं सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट...जो हॉलीवुड फिल्म लिटिल बॉय से इंस्पायर थी....लेकिन क्या आपको पता है कि ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म होगी...जिसका हॉलीवुड रीमेक बनेगा।

झटका लगा...लेकिन ये सच है...खबरों की मानें तो काबिल का जल्द ही हॉलीवुड रीमेक बनेगा....और इस बात को कॉन्फॉम किया है फिल्म के डायरेक्टर संजय गुप्ता ने... संजय गुप्ता ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि ये बात सच है कि काबिल को इंटरनेशनल प्रोडक्शन कंपनी हॉलीवुड में रीमेक बनाने को तैयार है....जिसके लिए फिल्म के प्रोड्यूसर राकेश रोशन से भी उनकी बातचीत पूरी हो चुकी है...वैसे ये खबर सुनकर ऋतिक रोशन भी काफी खुश हैं। 

फोक्स इंटरनेशनल को लगता है कि ये फिल्म कंपलिट एंटरटेªनिंग हैं और इसका हॉलीवुड वर्जन बनेगा..तो फिल्म धमाल मचाएगी...हालांकि फिल्म की स्टारकास्ट में कौन से हॉलीवुड स्टार्स होंगे इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। 

आपको बतादेंकि जनवरी में ऋतिक की फिल्म काबिल और शाहरुख खान की फिल्म रईस एक साथ रिलीज हुई थी... दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया था....हालांकि इन फिल्मों की क्लैश को लेकर ऋतिक और शाहरुख के बीच फिल्मी फाइट भी छिड़ गई थी....क्योंकि दोनों ही फिल्मों की रिलीज डेट को लेकर कोई समझौता नहीं करना चाहते थे....ऐसे में इस बिग क्लैश को देखते हुए मेकर्स भी डर गए थे....लेकिन दोनों फिल्मों ने बॉक्सऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था...अब देखिए काबिल बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म बनने वाली हैं जिसका हॉलीवुड रीमेक बनेगा...ये एक अच्छी खबर है बॉलीवुड के मेकर्स के लिए जिन पर हमेशा हॉलीवुड से फिल्में और थीम कॉपी करने का आरोप लगता रहता है...अब देखना ये है कि बॉलीवुड में अपनी काबिलियत साबित करने के बाद हॉलीवुड में काबिल क्या धमाल मचाता है।

Trending News

Related News