रायपुर News

बलौदाबाजार में नक्सलियों को देखे जाने के बाद लागातर सर्चिंग अभियान तेज़

बलौदाबाजार ज़िले के बिलाईगढ़-सरसींवा क्षेत्र के जंगलों में नक्सलियों को देखे जाने की सूचना के बाद महासमुंद की सीमा से लगे जंगलों में गहन सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा है। बुधवार को ज़िला पुलिस के जवान गिरौदपुरी-सोनाखान के जंगलों में भी सर्चिंग करते नज़र आए। हालांकि पुलिस को फिलहाल कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। 

बलौदाबाज़ार ज़िले में ग्रामीणों के नक्सलियों को देखे जाने की सूचना के बाद पुलिस लगातार सर्चिंग अभियान चला रही है। बुधवार को ज़िला पुलिस के जवानों ने गिरौदपुरी-सोनाखान के जंगलों में भी सर्चिंग की। शुक्रवार को कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया भी बाबा गुरु घासीदास की जन्मस्थली गिरौदपुरी और छत्तीसगढ़ के प्रथम शहीद वीर नारायण सिंह की जन्मस्थली सोनाखान पहुंचने वाले हैं। पुलिस के मुताबिक पुनिया के दौरे के मद्देनज़र भी एहतियातन पुलिस गिरौदपुरी-सोनाखान के जंगलों में सघन सर्चिंग अभियान चला रही है। 

नक्सलियों की धमक के चलते गिरौदपुरी से लगे गिंदोला गांव के शासकीय स्कूल में भी छुट्टी कर वहां जवानों को ठहराया गया है। ASP की अगुवाई में जवान लगातार इन जंगलों की ख़ाक छान रहे हैं। हालांकि पुलिस को अबतक कोई सफलता नहीं मिली है।

 

Trending News

Related News