रायपुर News

छत्तीसगढ़ में रमन सिंह की अगुवाई में ही लड़ा जाएगा अगला चुनाव

Last Modified - July 24, 2017, 10:48 am

 

भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडे का अगले चुनाव में मुख्यमंत्री पद के चेहरे को लेकर दिया बयान कोरबा में आयोजित प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक में चर्चा में रहा. सरोज ने ये कहकर खलबली मचा दी है कि अगले चुनाव में प्रदेश में भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा. इसका फैसला पार्लियामेंट्री बोर्ड करेगा. अब तक रमन सिंह की अगुवाई में चुनाव लड़ती आ रही भाजपा के लिए सरोज का ये बयान मुश्किल में डालने वाला रहा. लिहाजा हालात संभालने के लिए खुद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक को सामने आना पड़ा और उन्होंने साफ कह दिया कि अगला चुनाव रमन सिंह के ही अगुवाई में लड़ा जाएगा.

कोरबा में IBC24 से बातचीत करते हुए भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव सरोज पाण्डे की ओर से दिए गए इस बयान ने प्रदेश की सियासत में खलबली मचा दी. जिसका असर कार्यसमिति की बैठक के दूसरे दिन भी दिखा. बवाल मचा तो मीडिया ने सरोज पांडे से उनके बयान के मायने पूछे. लेकिन सरोज ने अपने बयान पर कायम रहकर कयासों को और हवा दे दी.

इसके साथ ही सरोज पांडे ने ये कहकर एक बार फिर हलचल मचा दी कि राजनीति में महिलाओं की राह रपटीली है. और उन्हें हर बार परीक्षा देनी पड़ती है. सरोज पांडे के इन बयानों ने संगठन के बड़े नेताओं को असमंजस में डाल दिया. लिहाजा जहां संगठन ने अपना पूरा ध्यान मिशन 2018 पर लगाने की बात कहीं. वहीं मंत्रियों ने इसे सरोज पांडे का निजी विचार बताकर कन्नी काट ली.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और मंत्रियों की ये प्रतिक्रिया भले सरोज पांडेय के बयान से पैदा हुई कंट्रोवर्सी को नजरअंदाज करने की कोशिश नजर आए. लेकिन अब देखने वाली बात ये है कि सरोज के बयान ने जिन सियासी अटकलों को जन्म दिया है. उसे भाजपा नेतृत्व किस रूप में लेता है.

Trending News

Related News