भोपाल News

सिंधिया परिवार को गद्दार बताए जाने पर गरमाई मप्र की सियासत

Created at - August 10, 2017, 10:37 pm
Modified at - August 10, 2017, 10:37 pm

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भारत छोडो आंदोलन अवसर पर युवा संवाद में बोले गए सिंधिया परिवार के ऊपर दिए गए बयान को लेकर सियासत गर्मा गई है !सीएम शिवराज द्वारा खुले मंच से दूसरी बार सिंधिया परिवार पर हमला बोलने पर कॉंग्रेस ने राजमाता को लेकर बीजेपी और सीएम के ऊपर पलटवार किया है !

CM शिवराज का यही वो बयान है जिसने कांग्रेस को फिर चिढ़ा दिया है. भारत छोड़ो आंदोलन के यूवा संवाद कार्यक्रम में सीएम ने सिंधिया को देश का गद्दार बताकर फिर विपक्ष के निशाने पर आ गएं. नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने CM के इस बयान  पर  आपत्ति जताते हुए याद दिलाया कि राजमाता सिंधिया ने ही जनसंघ को खड़ा किया है.साथ ही यशोदराराजे सिंधिया और वशुंधराराजे सिंधिया की ओर इशारा करते हुए कहा कि परिवार इस मामले पर खुद बचाव करेगा.

वहीं  अजय सिंह के बयान पर भी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नन्द कुमार सिंह चौहान ने पलटवार करते हुए कहा कि राजमाता सिंधिया परिवार में बहु बनकर आयी थी ! नन्द कुमार सिंधिया चौहान ने कहा है की आजादी से पहले के सिंधिया अंग्रेजो और कॉंग्रेस के साथ थे जबकि आजादी के बाद के सिंधिया बीजेपी के साथ है. नन्द कुमार चौहान ने सीएम शिवराज के बयान को इतिहास में दर्ज रिकॉर्ड के आधार पर दिया बयान बताया.

CM का सिधिया पर ये दूसरा बड़ा हमला था जिसमें  उन्होंन् सिधिया को आंग्रेजों दोस्त और देश का गद्दार बताया. लेकिन कांग्रेस को शिवराज की ये अदा पसंद नहीं आई. राजनीतिक हलकों में अब ये मामला और तूल पकड़ सकता है.

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News