News

मप्र : अमित शाह ने दिखाए तल्ख तेवर, सांसद, विधायकों को परफॉर्मेंस सुधारने की नसीहत

बीजेपी के प्रदेश पदाधिकारियों और जिला अध्यक्षों की बैठक में भी अमित शाह का खौफ दिखने को मिला...बैठक में शाह ने पदाधिकारियों को अपनी परफॉर्मेंस सुधारने और बूथ लेवल तक पार्टी को मजबूत करने के निर्देश दिए...साथ ही ये हिदायत भी दी कि पार्टी के दिए काम को हर हाल में तय समय सीमा में पूरा किया जाए.. नेताओं के गांवों में प्रवास को लेकर भी शाह सख्त नजर आए...नेताओं पर शाह की फटकार का इतना असर था कि बैठक से निकलने के बाद तमाम नेता कैमरे पर कुछ भी बोलने से बचते रहे।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जब भोपाल पहुंचे तो नजारा कुछ यूं था...। खुद सीएम शिवराज सिंह और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार सिंह समेत प्रदेश सरकार के कई मंत्री और संगठन के पदाधिकारी अमित शाह का स्वागत करने स्टेट हैंगर पहुंचे... इसके बाद अमित शाह लालघाटी पहुंचे...जहां उन्होंने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का अनावरण किया... यहीं से रैली की शक्ल में उनका काफिला भाजपा दफ्तर की ओर रवाना हुआ...इस दौरान मुस्लिम समाज की महिलाओं ने भी अमित शाह का स्वागत किया...अमित शाह ने राजा भोज की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया। 

स्वागत सत्कार के इस दौर के बाद जब राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा दफ्तर पहुंचे तो उन्होंने अपने वो तेवर दिखाए जिसके लिए वो जाने जाते हैं...। अमित शाह ने ठश्रच् दफ्तर पहुंचते ही ठश्रच् के केन्द्रीय पदाधिकारियों, प्रदेश भाजपा के कोर ग्रुप और भाजपा के पदाधिकारियों का संयुक्त बैठक ली...। बैठक में अमित शाह स्वागत सत्कार की औपचारिकता पर भड़क उठे और सख्त लहजे में कुछ यूं नाराजगी जताई.

 साथ ही अमित शाह ये चेतावनी देना भी नहीं भूले कि अंदर की बात बाहर नहीं जाना चाहिए...उन्होंने सभी को अपने मोबाइल संभालने की भी नसीहत दी...। इस चेतावनी का असर भी दिखा...और मीटिंग से बाहर निकलने पर जब मीडिया ने पदाधिकारियों से कुछ जानने की कोशिश की तो प्रतिक्रिया तो छोड़िए भाजपा के पदाधिकारी कुछ बोलने से भी बचते नजर आए।

अमित शाह ने अपने दौरे का आगाज जिस तेवर के साथ किया है...उससे जाहिर है कि आने वाले दो दिन सत्ता और संगठन दोनों के पदाधिकारियों पर काफी भारी पड़ने वाले हैं।

 

Trending News

Related News