News

बाॅलीवुड में हसीनाओं के लिए रोजगार की गारंटी बने सलमान खान

 

सलमान खान आज कल बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी रोजगार गारंटी योजना चला रहे हैं...वो लगातार बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को काम दे रहे हैं अब देखिए ना हालही में खबर आई थी कि सलमान अपनी फिल्म रेस-3 में जैकलीन फर्नाडीस को कास्ट करना चाहते हैं...लेकिन अब सुनने में आया है कि सलमान ने एक्ट्रेस डेजी शाह से भी वादा किया है कि वो उन्हें फिल्मों में रोल दिलाएं...और सोर्सेस की मानें तो डेजी रेस-3 में रोल करने के लिए बेकरार हैं...और सलमान ने उन्हें हामीभर दी। 

वहीं रेस-3 में काम करने के लिए इन दिनों सलमान की फेवरेट बन चुकी मॉनी राय भी तैयार हैं वो भी रेस लगाना चाहती हैं वहीं खबर कहीं से खबरे ये भी हैं कि कटरीना कैफ भी इस रोल को पाने के लिए झपटा मार सकती हैं क्योंकि रेस-3 के लिए तीन हसीनाओं की तलाश है जिसमें एक रोल तो जैकलीन की झोली में आ गया है...बाकी दो रोल के लिए सलमान खान हीरोईन सिलेक्ट कर सकते हैं ऐसे में सलमान की रोजगार योजना के तरह सबसे ज्यादा फायदा जिसे मिलने वाला है वो डेजी शाह, कटरीना कैफ मॉनी रॉय और लूलिया वैंतूर हो सकती हैं....लेकिन फाइनली रेस-3 में सलमान जैकलीन के अलावा और कौन सा चेहरा होगा ये देखना दिलचस्प रहेगा। 

वहीं सोर्सेस का कहना है कि सलमान की रोजगार गारंटी योजना में उनकी ह्यूमर गर्लफ्रेंड लूलिया वैंतुर भी शामिल हो गई हैं जी हां सोर्सेस का कहना है कि वो सोनाक्षी सिंहा के साथ फिल्म दबंग-3 में अहम रोल प्ले कर सकती हैं। जी हां..लूलिया सलमान को अपना हीरो पहले ही मान चुकी हैं और अब वो सलमान की शरण में हैं तो रोजगार मिलना तो तय हैं...वैसे इससे पहले भी सलमान कई और हसीनाओं को रोजगार दे चुकी हैं....और जिन्हें फिल्मों में मौका नहीं मिलता उन्हें सलमान अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में नौकरी दे देते हैं।

वैसे हम आपको बतादेंकि सलमान के द दगग टूर में जैकलीन सोनाक्षी और डेजी का नाम फाइनल हो गया है...और सलमान करीब 10 सालों बाद ब्रिटेन जा रहे हैं... इस बात की जानकारी उन्होंने ने ट्वीट करते हुए अपने फैन्स को दी है.. आपको बतादें कि सलमान के केसों मे फंसे होने की वजह से वीजा की समस्याएं झेलनी पड़ी थीं और हिंट एंड रन जैसे केस में बरी होने के बाद सलमान की इमेज में तेजी से बदलाव आया है. जिसके बाद उन्हें यूके का वीजा मिलने में आसानी हुई है. वहीं सलमान की रोजगार गारंटी योजना तो चलती रहेगी फिल्हाल देखना ये है कि इस लिस्ट में और कौन सी हसीनाओं के नाम शामिल होते हैं।

 

 

Trending News

Related News