News

किंग खान की शहजादी सुहाना को ग्रूम कर रहे करण, ढ़ूंढ रहे अच्छी स्क्रीप्ट

 

 

बॉलीवुड इडस्ट्री में नए स्टार्स किड्स को लॉन्च करने का जिम्मा अक्सर करण जौहर को दिया जाता है और इस काम में करण जौहर काफी माहिर हैं....अब देखिए ना इन दिनों वो सारा अली खान और जाहन्वी कपूर को ग्रूम और लॉन्च करने की तैयारी में लगे हुए हैं...जिसमें सारा के हाथ तो केदारनाथ लग चुकी है और वो शूटिंग भी शुरू कर चुके हैं।

वहीं जाहन्वी अब भी तैयारी कर रही हैं...लेकिन अब करण स्पेशल स्टार किड्स को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं... वो उनके बेहद करीब है...वो कोई और नहीं बल्कि सुहाना खान हैं....जी हां खबरों की मानें तो इन दिनों करण किंग खान की लाडली बिटिया रानी सुहानी खान का मेकऑवर करने में लगे हुए हैं...सोर्सेस की मानें तो शाहरुख खान ने सुहाना को फिल्मों में एक्टिंग करने की इजाजत दे दी है और उन्होंने करण जौहर से कहा है कि वो सुहाना के लिए कोई अच्छी सी स्क्रीप्ट देखें... जाहिर सी बात है सवाल जब बादशाह की शहजादी के डेब्यू की हो तो करण जौहर कोई रिस्क नहीं लेंगे... इसलिए करण ने भी सुहाना की ग्रूमिंग पर ध्यान देना शुरु कर दिया है।

खबरों की मानें तो हाल ही में करण के ऑफिस में सुहाना का ग्लैमरस फोटोशूट हुआ है....वैसे भी जब एक पार्टी के दौरान सुहाना को उनके पापा शाहरुख खान के साथ देखा गया...तो बेटी के स्टारडम के आगे किंग खान का स्टारडम फिका पड़ गया था...ओरेंज कलर की ड्रेस में सुहाना का ग्लैमर देखते ही बन रहा था... वहीं मीडिया भी सुहाना को हर मौके पर कैप्चर करती है....आपको बतादें कि जब सुहाना ने एक प्ले में एक्टिंग की थी तो उस वक्त बॉलीवुड स्टार्स ने उनका प्ले देखकर उन्हें आने वाले कल की सुपरस्टार कहा था...अब देखना है कि सुपरस्टार की बेटी का सुपरडेब्यू कैसे और कब होगा।

 

Trending News

Related News