News

खत्म हुआ संजू और सलमान के बीच जारी कोल्डवार

Last Modified - August 28, 2017, 7:19 pm

 

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर पर 25 अगस्त की रात बप्पा की स्थापना हुई...जहां बॉलीवुड स्टार्स हाजरी देने के लिए पहुंचे...लेकिन इस मौके पर कुछ ऐसा हुआ... जिसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी बप्पा के दरबार में हाजरी देने के लिए बाकी स्टार्स के साथ संजय दत्त भी अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ पहुंचे थे...लेकिन जब वो घर के निकले तो कुछ ऐसा हुआ की मीडिया की निगाहें इन्ही पर धम गईं.. संजय दत्त और सलमान खान दोनों का आमना सामना इस दौराना हो गया जिसके बाद दोनों के एक एक दूसरे को गले लगा लिया। सलमान और संजय एक दूसरे को जादू की झप्पी दे रहे थे, दोनों की दोस्ती में आई दरार खत्म हो चुकी है।

काफी दिनों बाद ऐसा मौका आया जब सलमान और संजय दत्त को एक साथ देखा गया...दरअसल बीते कुछ महिनों से सलमान और संजय दत्त एक दूसरे के साथ इग्नोरिंग गेम खेल रहे थे...कभी किसी पार्टी में सलमान पहुंचे...तो संजय दत्त वहां से निकल जाते...इनके बीच चल रहे दंगल की कहानी समझ के परे थी। लेकिन बप्पा की महिमा देखिए दोनों का मिलन हुआ गणेशोत्व के मौके पर...वो भी बड़े ही शानदार और ग्रैंड तरीके से दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया... सल्लू -संजू की प्यार की झप्पी देखकर याकिन किया जा सकता है कि इन दोनों के बीच चल रहा कोल्डवॉर अब खत्म हो चुका है।

ये तो सभी जानते हैं कि सलमान खान संजय दत्त को बड़े भाई की तरह मानते हैं। संजय दत्त भी कई बार कह चुके हैं कि उनके लिए सलमान खान छोटे भाई की तरह हैं। इनके बीच कोल्डवॉर की असली वजह क्या है ये कोई नहीं जानता....लेकिन कहा जाता है कि संजय दत्त के जेल से आने के बाद किसी बात को लेकर दोनों के बीच कोल्डवॉर चल रही थी...जो आज जाकर खत्म हो गई.... हालांकि इस मौके पर सलमान और संजय दत्त ने कुछ कहा नहीं फैन्स के लिए बस इनता ही काफी है कि अब संजय और सलमान एक साथ और इनके बीच कोल्डवॉर खत्म हो चुका है।

 

Trending News

Related News