News

रणवीर सिंह बनने जा रहे प्रोड्यूसर, टॉलीवुड फिल्म टेम्पर का हिंदी रीमेक करेंगे प्रोड्यूस

Last Modified - August 30, 2017, 7:30 pm

 

आमिर खान... सलमान खान... शाहरुख खान.. रणबीर कपूर.. प्रियंका चोपड़ा... अनुष्का शर्मा ये है बॉलीवुड के टॉप स्टार्स, बस इतना ही नहीं.. इन सारे स्टार्स में एक बात और भी कॉमन है की ये बॉलीवुड की दुनिया में राज तो करते ही हैं... साथ ही फिल्में भी प्रोड्यूस करते हैं...और अब इसी लिस्ट में नाम जुड़ा है रणवीर सिंह का जी हां कई हिट फिल्म देने के बाद... बैक टू बैक धमाका करने के बाद अब रणवीर सिंह ने खेला है नया दांव,..मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर सिंह अब फिल्मों को प्रोड्यूस भी करेंगे वो प्रोड्यूसर बनने की तैयारी कर रहें हैं।

रणवीर सिंह बहुत ही जल्द...डायरेक्टर रोहित शेट्टी की टॉलीवूड फिल्म टेम्पर के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं... लेकिन खबरों में यही कहा जा रहा है वो इस फिल्म में एक्टर भी है और प्रोड्यूसर भी है। एक्चुअली रणवीर सिंह के पापा ऐसा चाहते हैं कि रणवीर अब फिल्मों को प्रोड्यूस भी करे....वो भी साइलेंट तरीके से...ताकि ज्यादा लोगों को ये बात पता न चले.....लेकिन जरा बताइये बॉलीवुड में कुछ भी साइलेंटली होता है क्या...वैसे रणवीर सिंह के बारे में तो ये भी कहा जाता है की उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म को भी पार्शियली प्रोड्यूस किया था....तभी उन्हें बॉलीवुड में फिल्म बैंड बाजा बरात के साथ एंट्री मिली थी और इस फिल्म के बाद रणवीर ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा, उन्होंने कई हिट फिल्म्स दी.. और एक अब फिर से रणवीर तैयारी कर रहे हैं टेम्पर के हिंदी रीमेक को प्रोड्यूस करने की

इसी के साथ उनका नाम बॉलीवुड के उन टॉप स्टार्स के साथ जुड़ जाएगा जो अपनी एक्टिंग से तो सबको इम्प्रेस करते ही आये हैं.. फिल्मो को प्रोड्यूस भी करते हैं...जैसे शाहरुख खान रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के मालिक है..वही आमिर खान, आमिर खान प्रोडक्शन तो सलमान..सलमान खान फिल्म्स नाम की प्रोडक्शन कम्पनी चलाते हैं...अभी अपनी फिल्म जग्गा जासूस के साथ ही रणबीर कपूर ने भी एज आ प्रोड्यूसर डेब्यू किया था...अनुष्का क्लीन स्लेट प्रोडक्शन की मालकिन है तो प्रियंका पर्पल पेब्बेल्स की...हां लेकिन इन स्टार्स ने हमेश सबको बताकर अपनी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है..., लेकिन ना जाने रणवीर क्यों साइलेंटली प्रोडूसर बनना चाहतें हैं।

 

 

Trending News

Related News