News

कंगना ने बिना नाम लिए किया ऋतिक पर हमला, कहा माफी मांगे #**#*#*#

Last Modified - August 31, 2017, 7:58 pm

कंगना और रितिक की लव स्टोरी कैसे हेट स्टोरी में बदली... ये हम जानते ही  हैं....इनके प्यार का..और फिर  इनके तकरार का तमाशा पूरी दुनिया ने देखा... लेकिन पिछले कुछ दिनों से सबकुछ शांत चल रहा था। न ही कंगना ने कुछ कहा और न ही कुछ रितिक ने लेकिन अब फिर से कंगना ने सरेआम रितिक पर हमला बोला है। जिसने लग रहा है कि एक बार फिर इनके बीच तकरार बढ़ सकता है। 

कंगना ने अपने एक इंटरव्यू में फिर से इसी मामले पर बयानबाजी की है...जो पिछले साल तक सभी की जुबां पर था दरअसल एक लीडिंग न्यूज चैनल के फेमस शो में कंगना पहुंचने वाली थीं...इसका हालही में प्रोमो रिलीज किया गया है, 40 सेकेंड के प्रोमो में कंगना ने ऋतिक का बिना नाम लिए माफी मांगने के लिए कहती हुई नजर आ रहीं हैं...जो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है...इसमें उन्होंने कहा है...

मैंने इतना सारा अपमान सहन किया जिसका अनुमान नहीं लगा सकते. मैं पूरी रात रोई.  मैं सो नहीं पाई.  तनाव, ट्रॉमा,  मानसिक ट्रॉमा, भावनात्मक ट्रॉमा सहन किया.मेरे नाम पर घटिया और वाहियात मेल रिलीज किए गए. उन्हें आज भी लोग गूगल कर पढ़ते हैं और चटकारे लेते हैं. इस बदतमीजी के लिए मुझे माफी मांगनी चाहिए।

अब देखना होगा कि ऋतिक कंगना से माफी मांगते हैं या नहीं लेकिन ये तो तय है कि कंगना इस इंटरव्यू में पिछले साल हुई सबसे बड़ी पब्लिक लड़ाई के बारे में वो सारी बाते बताएंगी... जो आज तक नहीं कही थी, यानी खूब कंट्रोवर्सी क्रिएट होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा जा रहा है कि कंगना ये सब अपनी आने वाली फिल्म सिमरन को लाइमलाइट में लाने के लिए कह रहीं है...पिछले बार जब उनकी फिल्म रंगून रिलीज होने वाली थी,  तब भी कंगना ने रितिक पर कई वार किए थे... लेकिन उनकी फिल्म को इस कंट्रोवर्सी का कुछ खास फायदा नहीं मिला था..देखना होगा अब सिमरन को इससे कितने फायदा मिलता है।

वैसे  कंगना को सिमरन में फायदा मिले न मिले...उन्हें शाहरुख के साथ काम करने का मौका जरूर मिल सकता है...जी हाँ खबरें हैं की शाहरुख खान और कंगना डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म में साथ काम कर सकतें हैं..यानि ऐसा पहली बार होगा जब बादशाह क्वीन के साथ नजर आएंगे.. हालांकि ये खबरें पहले भी आ चुकी हैं... वैल ऐसा हो पाता है या नहीं.. ये तो आने वाले टाइम में पता चलेगा...लेकिन कंगना का ये अपकमिंग इंटरव्यू तहलका मचाएगा.. ये तो पक्का है।

 

Trending News

Related News